Home /News /haryana /

speedy trolley hits a bike in panipat haryana woman killed one injured nodvm

पानीपत: ट्रॉली ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर; महिला की मौके पर मौत, युवक की टूटी टांग

पानीपत में एक ट्रॉली ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई.

पानीपत में एक ट्रॉली ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई.

Haryana Accident News: हरियाणा के पानीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक ट्रॉली ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक की टांग टूट गई, जिसे घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार नोहरा गांव से अपनी बहन को उसके ससुराल नारायणा गांव पहुंचाने जा रहा था. यह दर्दनाक घटना रोहतक हाइवे पर बुड़शाम गांव के पास हुआ है. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक ट्रॉली ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक की टांग टूट गई, जिसे घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक,  बाइक सवार नोहरा गांव से अपनी बहन को उसके ससुराल नारायणा गांव पहुंचाने जा रहा था.

यह दर्दनाक घटना  रोहतक हाइवे पर बुड़शाम गांव के पास हुआ है. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर  सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रॉली चालक वहां से भागने लगा और पुलिसकर्मी को भी टक्कर मार दी. इसमें पुलिसकर्मी को भी चोटें आई है. ट्रॉली चालक मौके से फरार है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर 

परिजनों के मुताबिक, बाइक सवार नोहरा गांव से अपनी बहन को उसके ससुराल नारायणा गांव में छोड़ने जा रहा था. वहीं ट्रॉली चालक हादसे को अंजाम देकर भागने लगा तो पुलिस कर्मियो ने ट्रॉली का पीछा किया तो चालक ने पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मार दी, जिसके चलते एक पुलिसकर्मी को भी चोटें आई हैं. इसी वजह से ट्रॉली चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया और आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

अस्थियां विसर्जित कर हरिद्वार से लौट रहे परिवार के 6 लोगों की मौत

कुछ दिन पहले ही हरियाणा के जींद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई थी. ये हादसा जींद कैथल मार्ग पर कंडेला गांव के पास हुआ था. बताया जा रहा मृतक हरिद्वार से वापस लौट रहे थे. वापस लौटते समय ट्रक और पिक अप गाड़ी की आमने सामने टक्कर हो गई थी . बताया गया कि हिसार जिले के गांव नारनौंद निवासी प्यारेलाल की मौत होने पर उसके परिवार के 23 लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करने के लिए गए थे.

मंगलवार सुबह सभी लोग पिकअप गाड़ी से वापस घर लौट रहे थे. गांव कंडेला लक्ष्य प्लांट के निकट जींद-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर जींद की तरफ से जा रहे तेजरफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई.

Tags: Haryana news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर