Home /News /haryana /

stray dogs took away 2 day old newborn from private hospital mother fainted after seeing dead body hrrm

प्राइवेट अस्पताल से 2 दिन के नवजात को उठाकर ले गए आवारा कुत्ते, शव देख मां हुई बेहोश

अस्पताल के अंदर से बच्चे को उठा ले गया कुत्ता

अस्पताल के अंदर से बच्चे को उठा ले गया कुत्ता

मृतक नवजात के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर सुरक्षा संबंधी सवाल उठाए. वहीं सीसीटीवी चेक की गई तो उसमें कुत्ता बच्चे को देर रात 2 बजकर 7 मिनट पर अस्पताल से बाहर ले जाता दिखाई दे रहा है.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही का मामला सामने आया है. जिले  हार्ट एंड मदर अस्पताल से आवारा कुत्ते 2 दिन के नवजात को उठा कर ले गए. आवारा कुत्ते अस्पताल में घुसे और मां के पास से नवजात को उठाकर ले गए. बच्चे को लाशते हुए परिजन दौड़ कर अस्पताल के बाहर पहुंचे तो देखा कि बच्चा एक कुत्ते के मुंह में था. कुत्ता बच्चे को नोच रहा था. परिजनों ने किसी तरह बच्चे को कुत्ते से छुड़वाया और तुरंत अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि यूपी के कैराना जिले के गांव फोरगाण निवासी शबनम पत्नी आस मोहम्मद 25 जून को डिलीवरी हुई थी. शबनम सोमवार की रात अस्पताल के जनरल वार्ड में एडमिट थी. दादी और ताई ने बच्चे को दूध पिलाने के बाद फर्श पर लिटा रखा था. परिजनों की ढाई बजे आंख खुली तो बच्चा नहीं मिला. बच्चे को तलाश किया तो बच्चा अस्पताल के बाहर कुत्ते के मुंह में था.

परिजन बच्चे को छुड़वाकर अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे का शव देख मां बेहोश हो गई. फिलहाल बच्चे के शव को सिविल अस्पताल में रखवाया गया है. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर सुरक्षा संबंधी सवाल उठाए. वहीं सीसीटीवी चेक की गई तो उसमें कुत्ता बच्चे को देर रात 2 बजकर 7 मिनट पर अस्पताल से बाहर ले जाता दिखाई दे रहा है.

Tags: Dogs, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर