Home /News /haryana /

पानीपत में वकील की संदिग्ध मौत, सामने आया मरने से पहले का Video, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पानीपत में वकील की संदिग्ध मौत, सामने आया मरने से पहले का Video, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पानीपत में वकील की संदिग्ध मौत का मामला गर्मा गया है. परिजनों ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है.

पानीपत में वकील की संदिग्ध मौत का मामला गर्मा गया है. परिजनों ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Panipat News: युवक वकील के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि कॉलोनी के ही रहने वाले दो युवक पारस व अंकित पहले ललित को घर से उठा कर ले गए और पहले उसकी जमकर मारपीट की और उसके बाद उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया. परिजनों का कहना है कि ललित ने उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने उसे पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया. जहां इलाज के दौरान ललित की मौत हो गई. बीते रोज मौत होने के बाद परिजनों ने आज यानि गुरुवार को किला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि दो युवकों ने उन्हें जबरदस्ती जहर पिलाया है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में किला थाना के अंतर्गत एक वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वकील के परिजनों ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक ललित को घर से ले गए और पहले उसके साथ मार-पीट की, इसके बाद जहर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मौत से पहले ठीक पहले का वकील ललित का वीडियो भी सामने आया है, जब उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था.

    जानकारी के मुताबिक, वकील की मौत के बाद अधिवक्ता समर्थन में उतर गए हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम सामान्य अस्पताल में करवाया जा रहा है. पानीपत के खिलाफ थाना अंतर्गत हरि सिंह कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में 29 वर्षीय ललित सिंगल नामक युवा वकील की इलाज के दौरान मौत हो गई.

    परिजनों का आरोप- दो युवक घर से उठा ले गए 

    परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि कॉलोनी के ही रहने वाले दो युवक पारस व अंकित पहले ललित को घर से उठा कर ले गए और पहले उसकी जमकर मारपीट की और उसके बाद उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया. परिजनों का कहना है कि ललित ने उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने उसे पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया. जहां इलाज के दौरान ललित की मौत हो गई. बीते रोज मौत होने के बाद परिजनों ने आज किला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि दो युवकों ने उन्हें जबरदस्ती जहर पिलाया है.

    मौत के पहले का वीडियो आया सामने 

    परिजनों का बेटे की मौत के बाद रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस मामले में मृतक की मौत से पहले का वीडियो भी सामने आया है. पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है. वहीं अपने साथी की मौत के बाद वकील भी समर्थन में किला थाना पुलिस के पास पहुंचे और इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की. फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Panipat News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर