लाइव टीवी

गोद लेने वाले परिवार ने किशोरी को उतारा देह व्यापार में, 40 बार हुई रेप का शिकार

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: November 15, 2018, 7:47 PM IST
गोद लेने वाले परिवार ने किशोरी को उतारा देह व्यापार में, 40 बार हुई रेप का शिकार
अपने साथ तीन साल में घटे अत्याचार और दुराचार के बारे में बताती पीड़िता

पहले इस लड़की ने पहले अपने जीजा पर शोषण का आरोप लगाया था. अब शिकायत में ढाबा मालिक सहित 35 से 40 लोगों के नाम दर्ज कराए हैं.

  • Share this:
पानीपत में एक 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को गरीब परिवार से गोद लेने का नाटक रचा और फिर देह व्यापार में उतार दिया. एक गरीब परिवार से लगभग 3 साल पहले गांव के ही एक शख्स ने उनकी 11 वर्ष की उनकी बच्ची को गोद ले लिया था. गोद लेने के बाद कुरुक्षेत्र स्थित एक ढाबे पर उस बालिका से जबरन देह व्यापार करवाया जाता था. किसी माध्यम से जब किशोरी के परिजनों को जब इस बारे में खबर लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत पानीपत पुलिस अधीक्षक से की.

शिकायत के बाद कार्रवाई ना होते देख परिजन करनाल रेंज के आईजी नवदीप सिंह विर्क के पास पहुंचे. आईजी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दिए हैं. किशोरी ने बताया कि उसके साथ अबतक लगभग 40 लोगों ने रेप किया. फिलहाल वह 2 माह की गर्भवती भी है. अब पीड़िता कुछ समाजसेवी संगठनों के साथ और शहर के वकील मोमिन मलिक के साथ मिलकर उपायुक्त से गर्भ में पल रहे 2 माह के बच्चे का गर्भपात कराने के लिए अनुमति लेने पहुंची.

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि तीन महीने पहले इस बात का खुलासा हो चुका था. नारी निकेतन में भेजने के बाद लड़की की सही तरह से काउंसलिंग नहीं हो पाई. अगर काउंसलिंग होती तो सारा मामला पहले ही उजागर हो जाता और यह नौबत नहीं आती.

परिजन और पीड़िता अब देह व्यापार में धकेलने वाले लोगों व उससे संबंध बनाने वाले सभी लोगों पर कार्रवाई करने की अपील कर रहे हैं. वहीं सीडब्ल्यू के सदस्य किरण बल ने कहा कि पहले इस लड़की ने पहले अपने जीजा पर शोषण का आरोप लगाया था. अब शिकायत में ढाबा मालिक सहित 35 से 40 लोगों के नाम दर्ज कराए हैं. इस मामले में एसपी विजेंदर का कहना है कि मामले की गहनता से से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - कॉलेज की छात्रा से रचाया प्रेम विवाह, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

यह भी पढ़े - रोहतक : दोस्त के साथ तिलियार झील घूमने गई नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 6:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर