पानीपत: नहर में लापता युवक का शव 7 दिन बाद मिला, बुझा घर का इकलौता चिराग

नहर में मिला युवक का शव

Dead Body Found After 7 Days:तेज बहाव के चलते सोनू व पवन अपने को संभाल नहीं पाए और पानी के साथ बह गए.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के एकता विहार कॉलोनी निवासी पवन नामक युवक का शव (Dead Body) गोताखोरों ने दिल्ली पैरलल नहर में खुबडू के पास बरामद किया है. पवन घर का इकलौता चिराग था. एक सप्ताह पहले वो अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था. तेज बहाव में गोहाना रोड बिंझौल के पास से दोस्त के साथ नहाते समय पवन और सोनू बह गये थे. पुलिस (Police) ने सोनू के शव को ढूंढ लिया था. देर रात खुबडू के पास नहर में पवन का शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्मार्टम करवाया.

बता दें कि पानीपत में आमतौर पर युवा गर्मी से निजात पाने के लिए नहरों में मौत की छलांग लगाते हैं. जिसके चलते  कई घरों के चिरागों की जिंदगी दाव पर लगती है. एक सप्ताह पहले 4 दोस्तों के साथ गए पवन और सोनू को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा और अब उनके परिजन विलाप कर रहे हैं.

मृतक के परिजनों ने बताया की 4 दोस्त गोहाना रोड पर बिंझौल के पास नहाने के लिए दिल्ली पैरलर नहर में गए थे. जहां तेज बहाव के चलते सोनू व पवन अपने को संभाल नहीं पाए और पानी के साथ बह गए. सोनू के शव को गोताखोरों ने पहले ही तलाश लिया था. लेकिन एकता  विहार कॉलोनी निवासी पवन का शव देर रात्रि खुबडू के पास से मिला.

बताया जा रहा है की पवन अपने घर का अकेला चिराग था. जिसकी मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम पानीपत के सामान्य हस्पताल में करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.