लाइव टीवी

बेटी की इज्जत पर हमला करने वाले से पिता ने किया एक करोड़ में सौदा, 5 लाख के साथ गिरफ्तार

News18 Haryana
Updated: February 7, 2019, 10:58 PM IST
बेटी की इज्जत पर हमला करने वाले से पिता ने किया एक करोड़ में सौदा, 5 लाख के साथ गिरफ्तार
पानीपत का थाना किला में जब आरोपी पिता को लाया गया तो जमा हो गई देखने को भीड़

एक बाप ने पहले अपने ही रिश्तेदार पर पहले अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास की शिकायत दर्ज करवाई. उसके बाद आरोपी रिश्तेदारों से एक करोड़ की मांग की.

  • Share this:
क्या कोई ऐसे बाप की बेशर्मी का अंदाजा लगा सकता है जो पैसे के लिए अपनी ही बेटी की इज्जत को बेचने पर उतारू हो जाए. आरोप है कि पानीपत में अपनी नाबालिग बेटी के साथ बंधक बना  छेड़छाड़ व रेप की कोशिश के आरोपी को जेल से निकालने के बदले पैसे के लिए अपने ही रिश्तेदार को ब्लैकमेल किया. इस बाप ने केस निपटाने की एवज में एक करोड़ का सौदा किया. इसके बाद पानीपत पुलिस ने एक करोड़ में से पेशगी दी गई 5 लाख के साथ इस पिता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

समाज में एक बाप अपनी बेटी की इज्जत के लिए कुछ भी करने से पीछे नहीं रहता. वहीं एक बाप ने पहले अपने ही रिश्तेदार पर पहले अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास की शिकायत दर्ज करवाई. उसके बाद आरोपी रिश्तेदारों से एक करोड़ की मांग की. पिता की इस हरकत से शर्मिंदा खुद उसके बेटे के इस सबसे परेशान हो पुलिस में शिकायत की. पुलिस की सहायता से केस को रफादफा करने की एवज में मांगे गए केस 5 लाख रुपए के साथ पानीपत के ऐतिहासिक देवी मंदिर से पिता को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

(समय भारद्वाज की रिपोर्ट)
यह भी पढ़ें - बलाली में खेल प्रोजेक्ट रद्द करने पर छलका दंगल गर्ल का दर्द, बोलीं- CM साहब करें हस्तक्षेप

यह भी पढ़ें - छत पर टहल रही नाबालिगा को दबोच 3 युवकों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2019, 10:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर