लाइव टीवी

दीवार फांद कर घर में घुसा युवक, महिला के साथ की मारपीट

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: December 6, 2018, 7:05 AM IST
दीवार फांद कर घर में घुसा युवक, महिला के साथ की मारपीट
पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ा

महिला जोर-जोर से चीखने लगी, जिससे उसकी चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. आसपास के लोगों ने मौके पर ही युवक को काबू कर लिया.

  • Share this:
पानीपत के सनोली रोड पर एक अज्ञात युवक घर की दीवार फांद कर अंदर घुस गया. घर में अकेली महिला को देख उसने उसके साथ मारपीट की. अज्ञात युवक ने लोहे का सरिया महिला के आंख के पास दे मार औऱ उनके घर के दरवाजे पर ईंट-पत्थर फेंकने लगा.

महिला जोर-जोर से चीखने लगी, जिससे उसकी चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. आसपास के लोगों ने मौके पर ही युवक को काबू कर लिया. युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद भी पुलिस काफी देर बाद मौके पहुंची.

आस पड़ोस के लोगों ने अज्ञात युवक की जमकर धुनाई की. मौके पर ही पीड़िता महिला का पति दीपक भी पहुंच गया जो किसी काम से बाहर गया हुआ था. पीड़िता के पति का कहना है कि यहां पर देखने सुनने वाला कोई नहीं है. यहां हमेशा इसी तरीके की घटनाएं घटती रही है.

ऑटो चालक ने 'पुलिसवाले' को कर दिया किराया देने पर मजबूर, VIDEO वायरल

उसका कहना था कि इस तरीके का हमला अपने आप में चौंकाने वाला है. लोगों में पुलिस प्रशासन का खौफ बिल्कुल समाप्त हो गया है. वहीं एक घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात युवक को काबू कर थाने ले जाया गया.

ये भी पढ़ें:-

फरीदाबाद में पुश्तैनी जमीन पर कब्जे को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्याअंधेरे में खांसी की दवा की जगह युवक ने पी लिया कीटनाशक, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2018, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर