लाइव टीवी

अजय चौटाला पर उंगली उठाने वालों के पास नहीं पार्टी की सदस्यता: केसी बांगड़

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: November 13, 2018, 9:27 PM IST
अजय चौटाला पर उंगली उठाने वालों के पास नहीं पार्टी की सदस्यता: केसी बांगड़
केसी बांगड़

18 जनपथ पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इनेलो न तो मेरे बाप की बपौती है और न किसी के बाप की, इनेलो कार्यकर्ताओं की है, इसे किसी की बपौती नहीं बनने देंगे.

  • Share this:
इंडियन नेशनल लोकदल में चल रही पारिवारिक उठापटक के बीच तिहाड़ जेल से 14 दिन के बाहर आए अजय चौटाला ने संकेत दे दिए हैं कि वे इतनी जल्दी पार्टी से बाहर नहीं होंगे. 18 जनपथ पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इनेलो न तो मेरे बाप की बपौती है और न किसी के बाप की, इनेलो कार्यकर्ताओं की है, इसे किसी की बपौती नहीं बनने देंगे.

अपने आगामी कदम पर उन्होंने कहा कि वे 17 अक्टूबर को जींद में कार्यकर्ताओं के बीच जुटेंगे और आगे का फैसला लेंगे. वहीं अजय चौटाला पर टिप्पणी करने वालो पर इनेलों के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी बांगड़ ने कहा की जो पार्टी संविधान निर्माता अजय चौटाला पर उंगली उठाते है, अगर वह पार्टी की खुद की सदस्यता दिखा दे तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे.

अजय चौटाला की बैठक पर सवाल उठा रहे लोगों का 17 नवंबर को किया जाएगा इलाज : दिग्विजय

वहीं जींद में होने वाली रैली का निमंत्रण  देने पानीपत पहुंचे अजय चौटाला ने कहा की वह तिहाड़ से बाहर आते ही सीधे देवीलाल की समाधि पर पहुंचे.  बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं की नारेबाजी और उत्साह के बीच काफी देर संबोधन नहीं हो सका. उन्होंने  कहा कि लंबे अंतराल के बाद बदली हुई परिस्थितियों में बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व मिलने का मौका मिला है.

पारिवारिक विवाद पर टिप्पणी करते हुए वे बोले कि बीती 7 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चले घटनाक्रम को मैं मीडिया के माध्यम से देखता रहा. उन्होंने अभय का नाम लिए बिना टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे उन लोगों पर तरस आता है जो इनेलो पार्टी को खून-पसीने से सींचने वाले कार्यकर्ताओं को आज पेड कांग्रेसी बता रहे हैं. उन्होंने  18 जनपथ पर पहुंचे इनेलो के विधायक और कार्यकर्ताओं के नाम लेकर कहा कि क्या ये कांग्रेसी हैं, क्या ये किसी कांग्रेस के दरवाजे पर गए हैं. इनेलो न तो मेरे बाप की बपौती है और न किसी के बाप की, इनेलो कार्यकर्ताओं की है, इसे किसी की बपौती नहीं बनने देंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर