Home /News /haryana /

the wall of the under construction building collapsed on the slum father died 2 children injured hrrm

तूफान का तांडव: पानीपत में निर्माणाधीन मकान की दीवार झुग्गी पर गिरी, पिता की मौत, 2 बच्चे घायल

पानीपत में दर्नदाक हादसा, पिता की मौत, 2 बच्चे घायल

पानीपत में दर्नदाक हादसा, पिता की मौत, 2 बच्चे घायल

Thunderstorm in Panipat: राकेश नाथ दिहाड़ी मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था और वह परिवार के साथ अपनी झोपड़ी में सोया हुआ था. 4:00 बजे आए तूफान ने उस की जीवन लीला समाप्त कर दी.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव गढ़ सरनाई में तूफान ने जमकर तांडव मचाया. जहां निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल की दीवार झुग्गी के ऊपर ढहने से दो बच्चों सहित तीन लोग मलबे के नीचे दब गए. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद पीजीआई रेफर कर दिया. वही इलाज के दौरान बच्चों के पिता ने दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक गांव गढ़ सरनाई का रहने वाला राकेश नाथ अपने दो बच्चों और पत्नी सहित अपनी झोपड़ी में सोया हुआ था. 4:00 बजे आए तूफान से साथ ही लगते 3 मंजिला मकान से तीसरी मंजिल की दीवार अचानक झोपडी पर आ गिरी. झोपड़ी में सोए हुए राकेश और उसके दोनों बच्चे ईटों के नीचे दब गए. आनन-फानन में राकेश और 2 वर्षीय शोरिश मैं 5 वर्षीय लक्ष्य को घायल अवस्था में पानीपत के सरकारी अस्पताल में लाया गया.

जहां 30 वर्षीय राकेश की मौत हो गई. सिर में गंभीर चोट होने के चलते दोनों बच्चों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है राकेश नाथ दिहाड़ी मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था और वह परिवार के साथ अपनी झोपड़ी में सोया हुआ था. 4:00 बजे आए तूफान ने उस की जीवन लीला समाप्त कर दी. फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Thunderstorm

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर