Home /News /haryana /

जमीन के टुकड़े के लिए पति की करवा दी हत्या, फिर किलर को ही फंसाया

जमीन के टुकड़े के लिए पति की करवा दी हत्या, फिर किलर को ही फंसाया

ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि मृतक अशोक की हत्या में उसकी पत्नी और साली दोनों शामिल थीं.(सांकेतिक तस्वीर)

ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि मृतक अशोक की हत्या में उसकी पत्नी और साली दोनों शामिल थीं.(सांकेतिक तस्वीर)

Panipat News: काबरी रोड स्थित भारत नगर में रहने वाली दोनों सगी बहनों ने अपराध की एक ऐसी कहानी रची जिसमें एक बहन ने अपने ही पति की हत्या करवा दी. उसके बाद जिस युवक से उन्होंने हत्या करवाई थी, उसको छोटी बहन के पति को भी रास्ते से हटाने के लिए कहा गया. लेकिन एक हत्या कर चुके युवक ने दूसरी हत्या करने से इंकार कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) स्थित भारत नगर (Bharat Nagar) में दो सगी बहनों ने रिश्तों को कलंकित करने वाला काम किया है. दोनों बहनों ने मिलकर अपराध की ऐसी इबारत लिखी, जिसमें फंस कर एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना (Murder) पड़ा. वहीं, तीन अन्य युवक अपराध की दलदल में धंसते चले गए. फिलहाल तीनों युवक पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं, इस घटना से पुलिस भी सकते में आ गई है.

    जानकारी के मुताबिक, काबरी रोड के भारत नगर में रहने वाली दोनों सगी बहनों ने अपराध की एक ऐसी कहानी रची जिसमें एक बहन ने अपने ही पति की हत्या करवा दी. उसके बाद जिस युवक से उन्होंने हत्या करवाई थी, उसको छोटी बहन के पति को भी रास्ते से हटाने के लिए कहा गया. लेकिन एक हत्या कर चुके युवक ने दूसरी हत्या करने से इंकार कर दिया. इस बात से गुस्साई महिला ने उसे अपने पति की हत्या के केस में फंसा दिया. पुलिस द्वारा जब युवक को गिरफ्तार किया गया तो पूरा मामला उजागर हो गया. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पूरी साजिश में दोनों बहनें शामिल थीं.

    मृतक के नाम एक प्लाट भी था
    इस सारे मामले में यह भी सामने आया कि मृतक के नाम एक प्लॉट था, जिसे वह हथियाना चाहती थी. महिला अपने पति को प्लॉट बेचने के लिए कही थी. पर पति प्लॉट बेचने से इंकार कर दिया था. इसलिए उसने अपनी बहन और युवक के साथ मिलकर पति की हत्या करवा डाली. ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि मृतक अशोक की हत्या में उसकी पत्नी और साली दोनों शामिल थीं. मृतक के नाम एक प्लाट भी था जिसे वह हथियाना चाहती थी.

    सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं
    उन्होंने बताया कि एक बहन ने अपने पति की हत्या करवाने के बाद आरोपी युवक से दूसरी बहन के पति को भी रास्ते से हटाने के लिए कहा जिस पर आरोपी युवक ने इंकार कर दिया. बरहाल दोनों बहनों द्वारा रची गई अपराध की इस कहानी में एक नहीं कई जिंदगियां खराब हो गईं. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Panipat News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर