Home /News /haryana /

पानीपत: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, आत्‍महत्‍या से पहले वीडियो बना बताई मौत की ये वजह

पानीपत: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, आत्‍महत्‍या से पहले वीडियो बना बताई मौत की ये वजह

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Suicide in Panipat: युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिवार वालों सहित दोस्तों को वीडियो बनाकर भेजी और आत्महत्या के कारण बताए. पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के गांव दीवाना के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने ट्रैन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सुसाइड करने से पहले युवक ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो भी बनाया था. ये वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवक अपनी पत्नी व ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगा रहा है.

बता दें कि मृतक युवक वेदपाल गांव दीवाना का रहने वाला है, जिसने सुसाइड करने से पहले वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में युवक अपनी मौत के जिम्मेवार लोगों का नाम बता रहा है. वायरल वीडियो में मृतक वेदपाल अपनी ही पत्नी, अपने ससुर, साल, साली व अन्य ससुराल पक्ष पर आरोप लगा रहा है. मरने से पहले बनाए गए वीडियो में युवक ने कहा है कि मेरे ससुराल पक्ष के लोगों को मैं करीब 8 साल से 20 हजार रुपये महीना दे रहा हूं. लेकिन अब इन लोगों की डिमांग बढ़ गई है, जिसे में पूरा नहीं कर सकता और आत्महत्या कर रहा हूं.

इसके बाद युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी राजकुमार  ने बताया कि एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी. युवक की पहचान वेद पाल पुत्र जगदीश निवासी गांव दीवाना के रूप में हुई थी, मामले में पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया.

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता ने मृतक की पत्नी व ससुराल पक्ष को की मौत का जिम्मेवार ठहराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं युवक द्वारा बनाया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर