लाइव टीवी

पार्क में मिलने गई छात्रा को कार में ले गए युवक, घंटों बाद बेहोशी की हालत में छोड़ा

News18 Haryana
Updated: January 25, 2020, 3:52 PM IST
पार्क में मिलने गई छात्रा को कार में ले गए युवक, घंटों बाद बेहोशी की हालत में छोड़ा
पानीपत में युवकों ने एक छात्रा को पार्क में मिलने बुलाया. अपहरण कर ले गए और तीन घंटे के बाद बेहोशी की हालत पार्क में छोड़ गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पानीपत के मॉडल टाउन में छात्रा का अपहरण (Student Kidnapping) कर उसे बेहोशी की हालत में कुछ युवक पार्क में छोड़ गए. आरोपित युवक जब छात्रा को कार से उतार कर पार्क में छोड़ रहे थे, तभी कुछ लोगों ने देख लिया और कार सवार दो युवकों (Two Youths) को पकड़ लिया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत के मॉडल टाउन (Model Town) में छात्रा का अपहरण (Kidnapping) कर उसे बेहोशी की हालत में कुछ युवक पार्क में छोड़ गए. आरोपित युवक जब छात्रा को कार से उतार कर पार्क में छोड़ रहे थे, तभी कुछ लोगों ने देख लिया और कार सवार दो युवकों को पकड़ लिया. छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छात्रा के साथ दुष्कर्म की आशंका (Doubt of Rape) जताई जा रही है. वहीं लड़की के परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

स्कूटी से ट्यूशन जा रही थी छात्रा

पानीपत के मॉडल टाउन में एक छात्रा पार्क में दोस्तों से मिलने के लिए पहुंची तब युवक उसको कार में ले गए. तीन घंटे तक कार में घुमाया उसके बाद बेहोशी की हालत में उसे फेंक दिया. शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा बोसाराम चौक के नजदीक पार्क के पास से स्कूटी से ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. वह अपने परिचित युवकों से मिलने पार्क में पहुंची. एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, कुछ युवक उस लड़की को कार में बैठाकर ले गए. स्कूटी पार्क के बाहर खड़ी रही. युवकों ने उसे वापस छोड़ा तो वह बेहोशी की हालत में थी.

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया

छात्रा को जैसे ही वहां उतारा तो पार्क में टहल रहे आसपास के लोग एकत्र हो गए. किसी ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने युवकों को पकड़ लिया. पुलिस ने किशोरी को अस्पताल पहुंचा कर, उसके स्वजनों को सूचना दी. पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर कार और स्कूटी कब्जे में ले ली. छात्रा से दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है. वहीं परिजनों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: डरा-धमका कर नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तारपुलवामा के SP ने फतेहाबाद SDM से मांगी वाहन नंबर की डिटेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर