बैंक लॉकर रूम की छत काट घुसे चोर, करोड़ों रुपये के जेवरात चुराकर हुए फरार

चोरों ने कटर से छत को काटा. इसके बाद क्लास में रखे टाट पट्टी के सहारे नीचे उतरे. यहां से चोर लॉकर रूम में पहुंचे.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: August 13, 2019, 11:19 AM IST
बैंक लॉकर रूम की छत काट घुसे चोर, करोड़ों रुपये के जेवरात चुराकर हुए फरार
फिल्मी स्टाइल में बैंक में चोरी
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: August 13, 2019, 11:19 AM IST
पानीपत में पंजाब एंड सिंध बैंक में हैरान कर देने वाली चोरी का पर्दाफाश हुआ है. चोरों ने रविवार की छुट्टी का फायदा उठाते हुए छत का लैंटर तोड़ा और बैंक में प्रवेश किया. इसके बाद लॉकर तोड़कर चोरी को अंजाम दिया. चोर लॉकर से क्या-क्या ले गए, अभी तक इसका पता नहीं लग पाया है. वहीं लॉकर से चोरी की वारदात का पता चलते ही बैंक उपभोक्ता मौके पर जुटना शुरू हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है.

पानीपत के सनौली रोड स्थित संत नरेन गुरुद्वारा के भवन में गुरुनानक पब्लिक स्कूल है. इसी स्कूल के नीचे पंजाब एंड सिंध बैंक है. सुबह स्कूल खुला तो पुलिस को चोरी की सूचना दी गई. रविवार को छुट्टी का फायदा उठाकर चोरों ने तसल्ली से वारदात को अंजाम दिया.

कटर से छत को काटा

चोर पाइप के सहारे स्‍कूल के कमरे की खिड़की तक पहुंचे. खिड़की काटकर बैंक के ऊपर बने कमरे में दाखिल हुए. ये कमरा लॉकर रूम के ठीक ऊपर वाला था. इसके बाद उन्होंने कटर से छत को काटा. इसके बाद क्लास में रखे टाट पट्टी के सहारे नीचे उतरे. यहां से चोर लॉकर रूम में पहुंचे.

चोरों द्वारा काटी गई बैंक की छत


लॉकर को तोड़ निकाले गहने

चोरों ने लॉकर रूम में पहुंचने के बाद लॉकर को तोड़ना शुरू किया. करीब छह लॉकर तोड़कर उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि चोरी किस समय हुई, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. हालांकि रविवार को छुट्टी थी. छत को काटने में भी काफी समय लगा होगा. ऐसे में चोरों ने रविवार को ही वारदात को अंजाम दिया है.
Loading...

करोड़ों के जेवरात चोरी

वहीं बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पता लगाया जा रहा है कि लॉकर किसका था और उसमें क्या था. मौके पर पहुंचे लोगों के अनुसार उनके करोड़ों के जेवरात  गायब हैं. पुलिस ने जल्द मामले को सुलझाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:- JJP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट 

अनुयायी दे गया अवैध हथियार, अब CIA ने बाबा को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...