होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा में शराब पर बवाल, पानीपत में सीएम का किया जाएगा विरोध, काले झंडों के साथ लोग तैयार

हरियाणा में शराब पर बवाल, पानीपत में सीएम का किया जाएगा विरोध, काले झंडों के साथ लोग तैयार

शराब की दुकान के विरोध में पानीपत में लोग 21 दिनों से धरने पर बैठे है.

शराब की दुकान के विरोध में पानीपत में लोग 21 दिनों से धरने पर बैठे है.

जिले के सेक्टर 18 में पिछले 21 दिनों से लोग शराब की दुकान हटाने को लेकर धरना दे रहे हैं. लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद अब लोग स्वतंत्रता दिवस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर के काफिले को रोक प्रदर्शन करने की चेतावनी दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. जिले में 15 अगस्त के दिन सीएम मनोहर लाल खट्टर को लोग काले झंडे दिखाने की तैयारी में हैं. पानीपत स्थित सेक्टर 18 में शराब का ठेका हटवाने का मुद्दा अब गरमाता जा रहा है. अब निवासियों ने चेतावनी दी है कि यदि शराब के ठेके को सेक्टर से नहीं हटाया गया तो 15 अगस्त को सीएम मनोहर लाल खट्टर को काले झंडे दिखाएंगे. इस बात को लेकर स्‍थानीय निवासी एक्साइज विभाग के डीईटीसी से मिलने पहुंचे, हालांकि विभाग की तरफ से उन्हें कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला.
गौरतलब है कि स्‍थानीय लोग लगातार शराब का ठेका हटाने की मांग को लेकर 21 दिन से धरने पर बैठे हैं. इस दौरान धरने पर बैठे लोगों से मिलने सांसद संजय भाटिया भी मौके पर पहुंचे और लोगों को ठेका हटवाने का आश्वासन दिया.

दूसरे बाजार में हो दुकान

इस दौरान लोगों ने कहा कहा कि सेक्टर 18 के ही दूसरे मार्केट में शराब की दुकान को शिफ्ट किया जा सकता है. लोगों ने बताया कि कई जगहों और अधिकारियों से ठेका हटाने की बात की गई लेकिन उन्हें कोई खास आश्वासन नहीं मिला. अब स्‍थानीय लोगों ने 15 अगस्त से पहले ठेका हटाए जाने का अल्टीमेटम दिया है अगर ऐसा नहीं होता है तो सेक्टर वासियों स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में पानीपत पहुंच रहे प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी है. गुस्साए सेक्टर वासियों ने कहा अगर ठेका नहीं हटाया गया तो सीएम मनोहर लाल का काफिला पानीपत टोल प्लाजा पर रोक कर पूरा का पूरा सेक्टर अट्ठारह सड़कों पर उतर कर काले झंडे दिखाने का काम करेगा.

अधिकारियों ने नहीं दिया जवाब

वहीं इस संबंध में अधिकारियों से सवाल किए गए तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. गौरतलब है कि सेक्टर 18 से शराब ठेका हटवाने को लेकर लोग काफी दिनों से धरना दे रहे हैं. इस दौरान सांसद ने भी लोगों को ठेका हटवाने का आश्वासन दिया लेकिन 10 दिन का वक्त बीत जाने के बाद भी शराब का ठेका नहीं हटा. जिसके चलते अब सेक्टर वासी गुस्सा गए हैं और सीएम के काफिले को रोक प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है.

Tags: Haryana news, Panipat

अगली ख़बर