Home /News /haryana /

threats to kill the state president of anti corruption human rights haryana hrrm

एंटी करप्शन ह्यूमन राइट्स के प्रदेश अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, मूसेवाला तो गया, अब तू भी जाएगा...

पोस्टर चस्पा कर लिखा कि समाजसेवा छोड़ दे, नहीं तो मूसेवाला तो गया, अब तू भी जाएगा.

पोस्टर चस्पा कर लिखा कि समाजसेवा छोड़ दे, नहीं तो मूसेवाला तो गया, अब तू भी जाएगा.

पीड़ित ने उपरोक्त मामले की शिकायत चांदनीबाग थाना पुलिस को दी है. शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पानीपत. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बदमाशों द्वारा लोगों को धमकाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला हरियाणा के पानीपत जिले से सामने आया है. जहां न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी फास्ट ट्रैक एंटी करप्शन ह्यूमन राइट्स के प्रदेश अध्यक्ष को अज्ञात बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी है. बदमाशों ने उनकी कार पर पोस्टर चस्पा कर लिखा कि समाजसेवा छोड़ दे, नहीं तो मूसेवाला तो गया, अब तू भी जाएगा. तुझे और तेरे भतीजे को जान से मार दिया जाएगा.

पुलिस को दी शिकायत में एनएचबीसी कॉलोनी निवासी ऋषि पारिक ने बताया कि वह जनसेवा का काम करता है. इसके साथ एक जिम संचालक भी है. 22 जून से उसके पास धमकी भरे व्हाट्सएप मैसेज और कॉल आ रहे हैं. इसी क्रम में उसकी कार में रविवार को एक धमकी भरा खत मिला, जिस पर लिखा था कि या तो ये समाज सेवा छोड़, नहीं तो उसे और उसके भतीजे को जान से मार देंगे.

पीड़ित का कहना है कि उसे एक पर्चा कुछ दिन पहले भी मिला था, मगर उसने सोचा कि शायद कोई मजाक कर रहा है, इसलिए उसने अनदेखा कर दिया था. थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मामले की गहतना से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर