पानीपत में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 3 छात्रों की मौत

बताया जा रहा है कि छात्र नीरज, हनी और कपिल रोजाना एक बाइक पर पानीपत स्कूल आते थे. शुक्रवार सुबह तीनों बाइक पर सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे.

Sunil kumar | News18 Haryana
Updated: May 24, 2019, 4:33 PM IST
पानीपत में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 3 छात्रों की मौत
सड़क हादसे में 3 छात्रों की मौत
Sunil kumar | News18 Haryana
Updated: May 24, 2019, 4:33 PM IST
पानीपत में काबड़ी गांव के पास बाइक पर सवार स्कूल जा रहे तीन छात्रों की हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार छात्रों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. इस लापरवाही के कारण तीनों छात्र काल का ग्रास बन गए. वही पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है. हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया.

बताया जा रहा है कि छात्र नीरज, हनी और कपिल रोजाना एक बाइक पर पानीपत स्कूल आते थे. शुक्रवार सुबह तीनों बाइक पर सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे. बताया ये भी जा रहा है कि बाइक पर सवार किसी भी छात्र ने हेलमेट नहीं लगाया था. काबड़ी गांव के बाहर जाते ही अचानक बाइक अज्ञात वाहन से टकरा गई . हादसे में तीनों बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर ही दो छात्रों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक छात्र में सांसे बाकी थी.



आनन फानन में उसे अस्पताल लाया गया. अस्पताल पहुचंते ही छात्र ने दम तोड़ दिया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि काबड़ी निवासी नीरज और कपिल अपने दोस्त सिठाना निवासी हनी को लेने के लिए गांव गए थे. तीनों पानीपत आर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 12वीं के छात्र थे. तीनों एक की बाइक से स्कूल के लिए जा रहे थे.

ये भी पढ़ें-

Haryana Election Result 2019: हरियाणा में फिर चला मोदी मैजिक, BJP के इन 10 चेहरों ने दर्ज की जीत

हरियाणा में चला बीजेपी का गैर जाट फार्मूला, कांग्रेस के सारे दिग्गज आ गए जमीन पर!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...