• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ठगी का मास्टरमाइंड सुदेश गिरफ्तार,7 हजार लोगों के साथ की थी ठगी

ठगी का मास्टरमाइंड सुदेश गिरफ्तार,7 हजार लोगों के साथ की थी ठगी

मास्टरमाइंड सुदेश की ठगी से परेशान लोग

मास्टरमाइंड सुदेश की ठगी से परेशान लोग

हरियाणा पुलिस के हाथों एक बड़ी हासिल हुई है. कई दिनों से पानीपत पुलिस की स्पेशल टीम करोड़ों की ठगी करने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने करोड़ों की ठगी करने वाले मास्टरमाइंड सुदेश पाल को सिवाह से गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी सुदेश ने लगभग 7 हजार लोगों के साथ करोड़ों की ठगी की है. जिसमें 5 राज्यों के हर तबके के लोग इस ठगी का शिकार हुए है.

  • Share this:
    हरियाणा पुलिस के हाथों एक बड़ी हासिल हुई है. कई दिनों से पानीपत पुलिस की स्पेशल टीम करोड़ों की ठगी करने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने करोड़ों की ठगी करने वाले मास्टरमाइंड सुदेश पाल को सिवाह से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सुदेश कृष्णा कालोनी का रहने वाला है. बता दें कि आरोपी सुदेश लोगों को बिटकॉइन से 3 महीने में पैसों को दोगुना करने का लालच देता था और उनसे पैसों लेता था और इसी लालच के चलते कई लोग इस ठगी का शिकार हो गए. पुलिस के मुताबिक आरोपी सुदेश ने लगभग 7 हजार लोगों के साथ करोड़ों की ठगी की है. जिसमें 5 राज्यों के हर तबके के लोग इस ठगी का शिकार हुए है. इसमें डॉक्टर समेत कई बिजनेस मैन से लेकर पानीपत के भी कई लोग इसमें शामिल हैं.

    वहीं इस ठगी का शिकार हुए लोगों का कहना है कि उन्हें जब इसके बारे में पता चला तो वो पुलिस से शिकायत करने के लिए पहुंचे और पुलिस को पूरी आपबीती बताई की उनके साथ किस तरह से और कितने- कितने पैसों की ठगी हुई है. कुछ लोगो ने ये भी कहा कि सुदेश उन्हें लालच देता था कि वो उनके पैसों को दोगुना करके देगा

    सात हजार लोगों के साथ ठगी करने वाले मास्टरमाइंड सुदेश का ये सिलसिला कई सालों से चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 4 दिन की रिमांड पर लिया है.लेकिन अभी भी आरोपी का एक साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

    ( पानीपत से सुमित की रिपोर्ट )

    यह भी पढ़ें-  पानीपत: पार्टनरशिप में विवाद को लेकर दोस्त की 6 गोलियां मारकर हत्या

    यह भी पढ़ें-  रॉकी 'मेंटल' के नाम से जाना जाता है ये सिरफिरा आशिक, हर कोई खाता है खौफ

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज