Home /News /haryana /

साधु के भेष में शैतानः पानीपत में ठग ने ससुर को बेवकूफ बनाया, महिला के जेवर उतरवाए

साधु के भेष में शैतानः पानीपत में ठग ने ससुर को बेवकूफ बनाया, महिला के जेवर उतरवाए

ससुर और बहू हुए ठगी का शिकार

ससुर और बहू हुए ठगी का शिकार

Haryana Crime News: हरियाणा के पानीपत जिले के गांव उरलाना कला में महिला और उसके बुजुर्ग ससुर को साधु-संतों की वेशभूषा में आये शातिर ठग द्वारा सम्मोहित कर ठगने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की मानें तो शातिर ठग अपनी बातों में उलझाकर 2 सोने की अंगूठियों समेत गले का ओम और कानों की बालियां लेकर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. कहते हैं कि लालच इंसान को अंधा बना देता है, कुछ ऐसा ही हुआ पानीपत के गांव उरलाना कला में. जहां साधु-संत की वेशभूषा में आए एक शातिर ठग ने महिला और उसके बुजुर्ग ससुर को लालच देकर ऐसा जाल बिछाया कि महिला अपने करीब डेढ़ लाख रुपए के जेवरात गवां बैठी. दरअसल हुआ कुछ यूं की महिला का ससुर खेत में काम कर रहा था. जहां इस दौरान उन्हें साधु की वेशभूषा में एक अज्ञात व्यक्ति मिला. जिसने बुजुर्ग को कुछ ही दिनों में धन-संपत्ति से मालामाल करने के सपने दिखाए.

बुजुर्ग की मानें तो शातिर ठग पहले बुजुर्ग से 55 पेड़ के पत्ते लाकर सभी पत्तों को खेत के चारों कोनों में रखने को कहता है. जैसे ही बुजुर्ग पत्तों को तोड़कर चारों कानों में रखने लगता है, इतने में ही बुजुर्ग की पुत्रवधू खेत में आ जाती है. जिसको साधु अपनी बातों में ऐसे उलझाता है कि पुत्रवधू अपने सारे जेवरात उतारकर साधु के हाथों में रख देती है.

ठग की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

जब तक महिला का ससुर पत्ते रखकर वापस लौटता है तब तक शातिर ठग सभी सोने के जेवरात लेकर मौके से फरार हो जाता है. हालांकि शातिर ठग की गाड़ी गांव में लगे दो जगह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला की मानें तो शातिर ठग ने उन पर कुछ ऐसा जादू किया कि उन्होंने सारे जेवरात उतारकर उनके हाथ में रख दिया और उसके बाद मानों उन्हें कुछ याद ही नहीं रहा.

पुलिस कर रही ठग की तलाश

कुछ ही देर में अपने आप को ठगा देखकर महिला रोने चिल्लाने लगी. लेकिन तब तक शातिर ठग रफूचक्कर हो चुका था. परेशान महिला घर जाकर अपने बच्चों को ठगी की यह पूरी वारदात बताती है. जिसके बाद महिला का बेटा पुलिस थाने में जाकर शातिर ठग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाता हैं. बहरहाल पुलिस ने शिकायत लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं और शातिर ठग की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर