Triple Murder Case: पहले पत्नी को मारा, फिर सास और साली की हत्या कर बनाया शारीरिक संबंध

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अवैध संबंध (Illicit Relation) के शक में पत्नी की हत्या की. सास और साली की लाश को जलाकर फेंक दिया गया था.

  • Share this:
Sumit Bhardwaj

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में हुए ट्रिपल मर्डर (Murder) की गुत्थी को सुलझा लेने का दावा पुलिस ने किया है. समालखा खंड में एक के बाद एक 3 महिलाओं की हत्या की गुथी को सीआईए वन पुलिस ने सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है. गुरुवार को डीएसपी सतीश वत्स ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया कि एक के बाद एक 3 महिलाओं की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं है बल्कि मृतक महिला मधु का पति नूरहसन ही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

आरोपी ने अवैध संबंधों के शक के चलते पहले अपनी पत्नी की हत्या की. फिर साक्ष्य छिपाने आरोपी नूरहसन ने अपनी पत्नी के शव को जलाया और चेहरा को बुरी तरह बिगाड़ दिया. महिला का कंकाल पुलिस को रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था. उसके बाद आरोपी नूरहसन ने एक के बाद एक अपनी सास और 18 साल की अपनी साली मनीषा को तेजधार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतारा. इतना ही नहीं, हत्या के बाद सास और साली के साथ शारीरिक संबंध भी बना. साइको कीलर नूरहसन ने अपनी सास की भी पहचान छुपाने के लिए उसको जलाकर बुड़शाम गांव की नहर के पास फेंक दिया था. साली की हत्या कर उसको गंदे नाले में फेंका था.



ये भी पढ़ें: PHOTOS: ये है देश के इकलौते द्रोपदी मंदिर की कहानी, श्रद्धालुओं में कई मान्यता
आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल, सीआईए वन ने साइको किलर को समालखा से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के लिए 28 सितम्बर तक रिमांड पर लिया है ताकि कुछ और खुलासे भी हो सके. आपको बता दें कि आरोपी नूरहसन मूलरूप से पट्टीकल्याणी गांव का रहने वाला था. ये समालखा में किराए के मकान में रहता था. इस पर 75000 रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. वहीं आरोपी ने वारदातों को अंजाम देकर जगह बदलने की कोशिश और पुलिस ने इसी कड़ी को जोड़कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज