Home /News /haryana /

पानीपत: खड़ी कार को ट्राले ने मारी टक्कर, युवक की मौत, लघुशंका के लिए उतरा पिता बचा

पानीपत: खड़ी कार को ट्राले ने मारी टक्कर, युवक की मौत, लघुशंका के लिए उतरा पिता बचा

पानीपत में दर्दनाक हादसा

पानीपत में दर्दनाक हादसा

Accident in Panipat: धर्मवीर के पिता ने लघुशंका के लिए कार रुकवाई. वह कार से नीचे उतर कर लघुशंका के लिए चला गया और तभी असंध की तरफ से आ रहे राख से भरे ट्राले ने खड़ी कार को टक्कर दे मारी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. असंध रोड पर टंडन फिलिंग स्टेशन के पास मगंलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. जहां सड़क किनारे खड़ी कार को सामने से आ रहे ट्राले ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कार में सवार 35 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

मृतक के भाई बलवान ने बताया की कार में उसका चचेरा भाई धर्मवीर और उसके पिता दवाई लेने के लिए गए हुए थे. असंध रोड पर टंडन फिलिंग स्टेशन के पास धर्मवीर के पिता ने लघुशंका के लिए कार रुकवाई. वह कार से नीचे उतर कर लघुशंका के लिए चला गया और तभी असंध की तरफ से आ रहे राख से भरे ट्राले ने खड़ी कार को टक्कर दे मारी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई है.

मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है
टक्कर मारने के बाद ट्राला अनियंत्रित होकर दिल्ली पैरलल नहर से निकलने वाले रजबाहे में पलट गया. ट्राले का ड्राइवर तुरंत वहां से निकल कर फरार हो गया. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा
वहीं जानकारी देते हुए जांच अधिकारी पवन ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है. ट्राले के चालक के खिलाफ देर रात ही परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया गया था. ट्राले को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और जल्द ही फरार आरोपी ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Accident, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर