घरेलू कलह से परेशान महिला ने ट्रेन आगे कूदकर दी जान, पति समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज

News18 Haryana
Updated: August 25, 2019, 2:23 PM IST
घरेलू कलह से परेशान महिला ने ट्रेन आगे कूदकर दी जान, पति समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज
घरेलू कलह से परेशान महिला ने ट्रेन आगे कूदकर दी जान, पति समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)

शारीरिक और मानसिक प्रताड़नाओं से तंग आकर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

  • Share this:
हरियाणा के पानीपत जिले में घरेलू कलह (Domestic violence) से परेशान होकर एक महिला ने ट्रेन (Train) आगे कूदकर जान दे दी. वहीं पति समेत 3 लोगों के खिलाफ महिला को आत्महत्या (Suicide) के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

शव के पास मिला सुसाइड नोट

बता दें कि महिला ने बीते शनिवार को पानीपत-दिवाना के बीच ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. हादसे के बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे जीआरपी के जवानों ने शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद किया. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतिका के पति समेत ससुराल पक्ष के 3 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रताड़नाओं से तंग आकर उठाया घातक कदम

पुलिस ने बताया कि निर्मला (मृतिका) की शादी (Marriage) सिवाह गांव के दलविद्र उर्फ बिल्लू के साथ हुई थी. पिछले काफी समय से निर्मला को उसका पति दलविद्र, ससुर ईश्वर और नन्दोई जग्गू निवासी इसराना परेशान कर रहे थे. ऐसे में शारीरिक और मानसिक प्रताड़नाओं से तंग आकर निर्मला ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

घरेलू कलह-domestic violence
प्रताड़नाओं से तंग आकर उठाया घातक कदम


आरोपियों के धरपकड़ के प्रयास जारी
Loading...

संबंधित मामले में थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं. पुलिस जांच अधिकारी धर्मवीर ने बताया कि मृतिका के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि ससुराल में उसकी कोई कदर नहीं है. पति, ससुर और ननदोई अक्सर उसके साथ झगड़ा करते हैं. वहीं पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद बोले- रोक दें करतापुर कॉरिडोर का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...