पानीपत: तेज रफ्तार ट्रक ने ली बाइक सवार युवक की जान, 2 मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Accident in Panipat: हादसे के बाद दो मासूम बच्चों के सिर से बाप का साया उठ गया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पानीपत नेशनल हाईवे पर स्थित गांव बडोली के पास का  है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक  को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया जिसको आनन फानन मोके पर मौजूद लोग  जैसे ही अस्पताल में लेकर जाने लगे तो बाइक सवार घायल युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को मृत अवस्था मे देखकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. मृतक के भांजे राहुल ने बताया कि उसका मामा पानीपत के गांव कचरोली में रहते हैं. वो काम पर जा रहे थे.  बडोली गांव के मोड  के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी जिनकी अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के हवाले कर दिया. बता दें की 30 वर्षीय मृतक पानीपत के गांव कचरोली का रहने वाला था. मृतक युवक  दो बच्चे हैं. मृतक युवक के कमाई से ही घर का पालन पोषण होता था.

मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

इस हादसे के बाद आज दोनों मासूम बच्चों के सिर से बाप का साया उठ गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.