Home /News /haryana /

पानीपत: सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, मां ने बेटी को धक्का देकर बचाया

पानीपत: सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, मां ने बेटी को धक्का देकर बचाया

ट्रक ने मां-बेटी को टक्कर मारी

ट्रक ने मां-बेटी को टक्कर मारी

Accident in Panipat: घायल महिला की बेटी ने बताया कि अचानक से आए ट्रक नहीं उन्हें टक्कर मारी. इस दौरान उसकी मां ने उसे धक्का दे दिया और वह सुरक्षित बच गई जबकि उसकी मां के दोनों पैरों में फ्रेक्चर आया है. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर दिखा. जिले के एनएफएल नाके के पास सड़क किनारे खड़ी मां बेटी को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.  लेकिन मां ने बेटी धक्का देकर तो बचा लिया, लेकिन खुद ट्रक की चपेट में आने से चोटिल हो गई. महिला के पैरों में फ्रेक्चर आया है. उसे सामान्य अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक (Truck Driver) मौके से फरार हो गया.

इस हादसे में जाटल रोड की बेबी नाम की महिला घायल हुई है. महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार होकर पिता को यूपी छोड़कर वापस लौट रही थी. जब वह वापिस लौट रहे थे तो एनएफएल नाके के पास घटना स्थल पर कुछ देर के लिए खड़े हो गए थे. पर उन्हें क्या पता था कि यहां खड़ा होना उनके लिए कितना नुकसान दायक होगा.

मां ने बेटी को बचाया

अभी इन्हे खड़े हुए कुल 2 ही मिनट हुए थे कि इसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे में महिला के पैरों पर गंभीर चोटें आई है. स्कूटी पर मां के साथ खड़ी बेटी बाल-बाल बच गई.  घायल महिला की बेटी ने बताया कि अचानक से आए ट्रक नहीं उन्हें टक्कर मारी. इस दौरान उसकी मां ने उसे धक्का दे दिया और वह सुरक्षित बच गई जबकि उसकी मां के दोनों पैरों में फ्रेक्चर आया है.

महिला अस्पताल में भर्ती

उसने बताया कि घटनास्थल पर वारदात को अंजाम दे ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. लोगों ने 112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई, जो उन्हें पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर आई है. जहां उसकी मां का इलाज चल रहा है.

Tags: Accident, Haryana police, Truck accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर