लाइव टीवी
Elec-widget

हर्ष फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, शादी समारोह में फोटोग्राफर की गोली लगने से हुई थी मौत

News18 Haryana
Updated: November 24, 2019, 4:00 PM IST
हर्ष फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, शादी समारोह में फोटोग्राफर की गोली लगने से हुई थी मौत
फोटोग्राफर सोहनलाल की हत्या के दो आरोपियों की पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है.

पानीपत जिले में एक शादी समारोह (Marriage Function) में पिछले दिनों हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से फोटोग्राफर (Photographer Sohanlal Died) सोहनलाल की मौत हो गई थी.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत जिले में एक शादी समारोह (Marriage Function) में पिछले दिनों हर्ष फायरिंग में फोटो खींचने आए फोटोग्राफर (Photographer Sohanlal Died) के पेट में जा लगी. फोटोग्राफर सोहनलाल की मौत 18 नवंबर की रात को हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई थी. सोहनलाल के हत्या दो आरोपियों को पानीपत सीआईए टू पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पानीपत की अनाज मंडी से गिरफ्तार कर लिया है.

कोर्ट ने दोनों आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. गौरतलब है कि गांव अहर में शादी समारोह में डीजे पर डांस करते हुए आरोपी मोहित की राइफल से चली गोली से फोटोग्राफर सोहन की जान चली गई थी. पुलिस ने हथियार के मालिक नरेश को भी गिरफ्तार कर लिया है.

शादी समारोह में फोटोग्राफी के लिए आए थे सोहनलाल

18 नवंबर की रात घायल अवस्था में फोटोग्राफर सोहनलाल को प्रेम नाम के निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया था. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. सोहनलाल की दुकान पानीपत के आजाद नगर में है. वह अहर गांव में रोशन के बेटे सचिन की शादी में बुकिंग पर गया हुआ था.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें:  टोक्यो ओलंपिक के बाद रेस्लर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे वर्ल्ड चैंपियन बजरंग पूनिया
Loading...

खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा- कोच खेल पर ध्यान दें, वरना नौकरी गई समझें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com