लाइव टीवी

ढाई साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद की शराबी पड़ोसी ने हत्या, कमरे में शव मिलने पर हुआ फरार

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: March 14, 2019, 10:25 PM IST
ढाई साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद की शराबी पड़ोसी ने हत्या, कमरे में शव मिलने पर हुआ फरार
प्रतीकात्मक चित्र

बच्ची की मां के साथ आरोपी के घर गए लड़के को बैड के नीचे मासूम अर्धनग्न अवस्था में पड़ी हुई दिखाई दी. लड़के ने शोर मचा दिया. इसी दौरान आरोपी मौके से फरार हो. गया.

  • Share this:
पानीपत के वार्ड 8 के चिड़ाऊ मोहल्ला में ढाई साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मासूम बालिका का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ोस में रहने वाले 37 साल के राजेश के बैड के नीचे पाया गया. जैसे ही बच्ची की मां के साथ गए लड़के ने मासूम का शव देखकर शोर मचाया, आरोपी मौके से फरार हो गया. मृतक बच्ची के परिवार का आरोप है कि पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है, उसके बाद उसकी हत्या की गई. पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ को दबिश देना आरंभ कर दिया है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सामान्य हस्पताल में रखवाया है.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी दोपहर 12 बजे घर के बाहर से खेलती हुई गायब हो गई. उसके बाद परिवार ने तलाश शुरू की. बच्ची की मां ढूंढते हुए पड़ोसी आरोपी राजेश कमरे पर भी गई. महिला का आरोप है कि राजेश शराब के नशे में था. उसके पूछने पर राजेश ने बताया कि बच्ची उसके पास नहीं है. लड़की की मां ये सुनकर वापस लौट गई.

करीब आधे घंटे के बाद बच्ची की मां को राजेश पर शक गहराया तो दोबारा फिर से वह पड़ोस के एक लड़के को लेकर आरोपी के कमरे पर पहुंची. कमरा खोलने को कहा तो पहले राजेश ने मना कर दिया. उसके बाद दरवाजा खोलकर बोला चेक कर लो, बच्ची यहां नहीं है. कमरे में बच्ची नहीं मिली तो मां फिर वापस लौटने लगी. इतने में साथ में आए लड़के को बैड के नीचे बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ी हुई दिखाई दी. लड़के ने शोर मचा दिया. इसी दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया.


यह भी पढ़ें - करनाल: पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें - रेवाड़ी में विवाहिता ने फांसी लगा की खुदकुशी, परिजनों ने लगाया दहेज़ उत्पीड़न का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 10:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर