लाइव टीवी

बसपा नेता के दो हत्यारोपी गिरफ्तार, 50-50 हजार का इनाम रखा था पुलिस ने

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: March 22, 2019, 11:04 PM IST
बसपा नेता के दो हत्यारोपी गिरफ्तार, 50-50 हजार का इनाम रखा था पुलिस ने
बसपा नेता के हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में

विगत 22 फरवरी को थाना समालखा क्षेत्र के अंतर्गत माता पूली रोड पर सरकारी स्कूल के पास बीएसपी नेता सुखदेव निवासी जौरासी खालसा की पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसी हत्या के दोनों आरोपियों को सीआईए-2 पानीपत पुलिस टीम ने पकड़ लिया.

  • Share this:
पानीपत पुलिस के लिए सिरदर्द बने इनामी बदमाश आखिरकार सीआईए के हत्थे चढ़ ही गए. यह दोनों समालखा में बसपा नेता की हत्या के बाद से आरोपी के रूप में फरार थे. हत्या की वारदात को अंजाम देते यह सीसीटीवी में कैद हो चुके थे और पुलिस ने इन पर 50 -50 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है. इन हत्यारोपियों में एक का बाप मंदिर में पूजापाठ करता है. पुलिस ने आज न्यायालय में पेश कर दोनों का रिमांड लिया है. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अब यह बसपा नेता के भाई की हत्या की फ़िराक में थे.

विगत 22 फरवरी को थाना समालखा क्षेत्र के अंतर्गत माता पूली रोड पर सरकारी स्कूल के पास बीएसपी नेता सुखदेव निवासी जौरासी खालसा की पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसी हत्या के दोनों आरोपियों को सीआईए-2 पानीपत पुलिस टीम ने पकड़ लिया. इन दोनों पर पहले से विभिन्न धाराओं पर मुकदमें दर्ज हैं.

हत्या के लगभग एक महीने के अन्तरालन में पुलिस को इन्हें काबू करने में सफलता मिली. पुलिस अधीक्षक ने बताया हत्या में प्रयुक्त एक हथियार बरामद हो गया है. दूसरा हथियार व हत्या के बाद किन किन ठिकानों पर छिपे इसकी पूछताछ होगी. कौन-कौन इनके साथ वारदात में शामिल हैं, उसके लिए न्यायालय में पेश कर रिमांड ली गई है.

यह भी देखें - PHOTOS: 48 घंटे बाद बोरवेल से निकाला गया मासूम, मेडिकल के लिए ले जाया गया अस्पताल

यह भी पढ़ें- इनेलो विधायक रणवीर गंगवा BJP में शामिल, होली के दिन हरा रंग छोड़ भगवा रंग में रंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2019, 10:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर