अपना शहर चुनें

States

पानीपत में तेज रफ्तार कार ने 2 बच्चियों को कुचला, एक की मौत

कार की टक्कर से बच्ची की मौत
कार की टक्कर से बच्ची की मौत

परिजनों ने बताया उन्होंने बच्चियों को दुकान से नींबू लेने भेजा था. जहां तेज़ रफ़्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

  • Share this:
पानीपत. जिल में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पानीपत (Panipat) के विकास नगर का है जहां एक तेज़ रफ़्तार कार ने 2 बच्चियों को टक्कर मार दी, जिसके चलते 2 साल की मासूम तनुजा की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि रिश्ते में मृतका तनुजा की मौसी रानी कार की टक्कर से दूर जा गिरी. कार की टक्कर लगने से रानी को चोटे आई हैं. घटना मासूम के घर से महज 50 मीटर दूरी पर हुई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने बच्चियों को पानीपत के मलिक अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां से डॉक्टरों ने एक बच्ची को सिविल अस्पताल रेफर कर दिया. सिविल अस्पतल के डॉक्टर ने तनुजा को मृत घोषित कर दिया.

बच्चियों को नींबू लेने भेजा था दुकान



परिजनों ने बताया उन्होंने बच्चियों को दुकान से नींबू लेने भेजा था. जहां तेज़ रफ़्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया और कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. हालांकि अभी तक कार चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
नाना के घर रह रही थी मृतका

बता दें की मृतक तनुजा पिछले 5 से 6 महीने से नाना के घर रह रही थी. वहीं हादसे में घायल रानी की हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है. लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त यातायात के नियमों के बावजूद भी तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है. जिले में रोजाना सड़क हादसे देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज