Assembly Banner 2021

Panipat News: कॉलोनी में गंदगी फैलाने वाले कुत्ते को झाड़ू मारने पर दो गुटों में खूनी संघर्ष, 9 घायल

पानीपत में दो गुटों में संघर्ष में घायल हुए लोग.

पानीपत में दो गुटों में संघर्ष में घायल हुए लोग.

Clash in Panipat: घर के सामने गंदगी फैलाने वाले आवारा कुत्ते को झाड़ू मारने के बाद हुआ विवाद. धारदार हथियार से हमले में महिला की अंगुली कटी. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक कुत्ते की वजह दो गुटों के बीच खूनी भिड़ंत हो गई, जिसमें 9 लोग घायल हो गए. पानीपत के चांदनी बाग थाना क्षेत्र की धूप सिंह कॉलोनी में गंदगी कर रहे कुत्ते को झाड़ू मारने पर पड़ोसी ने महिला पर गंडासी से वार करके उसकी अंगूली काट दी. शाम को महिला का पति और बेटे काम से लौटकर आए तो आरोपियों ने अपने साथियों को बुलाकर उनपर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस झगड़े में एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

मूलरूप से अयोध्या निवासी दयाराम अपने परिवार के साथ धूप सिंह कॉलोनी में रहता हैं. उसके दो बेटे फैक्ट्री में मजदूरी का काम करते है. पीड़ित दीपक ने बताया कि देर शाम आवारा कुत्ते घर के सामने गली में गंदगी कर रहा था. इसको उसकी मां सत्ती ने कुत्ते को झाड़ू मार दी. इतना करते ही वहां 20 से 25 लोग लाठी डंडे लेकर आ गए और मारने लगे. वो सभी घायल हो गए. घायल दीपक की मां ने बताया कि 20 से 25 लोग आए और सीधा उन पर गंडासे से हमला कर दिया. इससे हाथ की एक अंगुली कट गई. बहन और बेटी को भी मारा है. शोर होने और अन्य पड़ोसियों के आने से आरोपी भाग निकला..

पानीपत में लड़ाई में घायल महिला.
पानीपत में लड़ाई में घायल महिला.




क्या बोले डॉक्टर
डॉ. मोना ने बताया कि दो पक्षों में लड़ाई हुई थी, जिसमें 9 लोगो को चोटें आई हैं. डॉक्टर ने बताया कि घायलों के सिर पर लाठी व डंडे से वार किया गया हैं और कुछ पर तेजधार हथियार से भी हमला किया गया है. जिला स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को सूचना दे दी है और सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है. डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि संबंधित थाने के एसएचओ को जांच के  लिए निर्देश दे दिए गए हैं. जल्द ही पीड़ितों की शिकायत पर कदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज