• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: लॉकडाउन में एक साथ जन्में 4 बच्चों में 2 की मौत, अन्य 2 की जिंदगी भी संकट में

पानीपत: लॉकडाउन में एक साथ जन्में 4 बच्चों में 2 की मौत, अन्य 2 की जिंदगी भी संकट में

महिला ने एक साथ दिया था चार बच्चों को जन्म

महिला ने एक साथ दिया था चार बच्चों को जन्म

डॉक्टर (Doctor) ने बताया कि बच्चे पैदा होने के बाद से ग्रोथ नहीं कर पा रहे थे. इसीलिए दो बच्चों की मौत (Death) हो गई और दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
पानीपत. जिले में एक साथ जन्में  4 बच्चों को जहां डॉक्टर कुदरत का करिश्मा बता रहे थे तो वहीं आमजन भी आश्चर्यचकित था. वहीं अब 4 बच्चों में से दो की मौत (Death) के बाद दो बच्चों की भी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टर (Doctor) ने बताया कि बच्चे पैदा होने के बाद से ग्रोथ नहीं कर पा रहे थे. इसीलिए दो बच्चों की मौत हो गई और दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

बता दें कि पानीपत में 13 अप्रैल को एक निजी अस्पताल में एक गर्भवती महिला ने  3 लड़कों और  एक लड़की को एक साथ जन्म दिया. मगर इस परिवार पर दुखों का पहाड़ उस वक्त टूट पड़ा जब इन 4 बच्चों में से 2 बच्चों की अस्पताल में ही मौत हो गई. अब इस घटना के बाद  अन्य बचे दो बच्चों को भी हस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में  रखा गया है ओर  बच्चों को जन्म देने वाली मां काजल को भी एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि इन बच्चों की हालत भी नाजुक है. जब इस बारे डॉक्टर से बातचीत की गई तो उन्होंने  बताया कि इन बच्चों के शारीरिक अंग पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाए हैं, जिस कारण इन्हें परेशानियां हो रही है.

दोनों बच्चों को दिल्ली किया गया रेफर

वहीं परिजनों का कहना है इस दुख की घड़ी में अभी तक भी उन्हें किसी प्रकार की कोई सहायता नहीं मिली है. उधर  यह भी पता चला है कि शाम होते-होते  डॉक्टरो द्वारा इन दो बच्चों की नाजुक हालत देखते हुए इन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है. परिजनों का कहना है कि भगवान की यह कैसी विडंबना है कि जन्म देने के बाद भी एक मां अपने जिगर के टुकड़ों से दूर है.

ये भी पढ़ें -

COVID-19 ड्यूटी पर तैनात दिल्ली के डॉक्टर पर फरीदाबाद में हमला, FIR दर्ज

सरकारी आदेश के बावजूद लॉकडाउन में फीस मांग रहे कई प्राइवेट स्कूल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज