लाइव टीवी

दो कारों की टक्कर में 2 की मौत, तीन घायलों में से एक गंभीर PGI रेफर

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 4:12 PM IST
दो कारों की टक्कर में 2 की मौत, तीन घायलों में से एक गंभीर PGI रेफर
पानीपत में तेज रफ्तार का कहर, 2 युवकों की गई जान.

पुलिस के अनुसार दिल्ली की तरफ से आ रही गाड़ी डिवाइडर क्रास कर करनाल से आ रही गाड़ी से टकरा गई. इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत (Panipat) के जीटी रोड पर एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो दोस्तों की जान (Two persons died) चली गई. दुर्घटना में घायल हुए अन्य तीन लोगों को पानीपत के सामान्य अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह चार दोस्त कार में सवार होकर दिल्ली से पानीपत की ओर लांग ड्राइव पर निकले थे. इसी दौरान पानीपत फ्लाईओवर (Panipat Flyover) पर रेलवे रोड के सामने उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई. इसके बाद उनकी अनियंत्रित गाड़ी दूसरे रोड पर करनाल की ओर से आ रही गाड़ी से जा टकराई. इस टक्कर में 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

गंभीर शख्स PGI रेफर

बताया जा रहा है कि दिल्ली के रहने वाले चारों युवक एक ही कॉलेज में साथ पढ़ते थे. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया है. दुर्घटना में घायल हुए तीनों युवकों को इलाज के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टर ने दूसरी
गाड़ी में सवार शख्स की गंभीर हालात को देखते हुए उसे पीजीआई (PGI) रेफर कर दिया है.

दुर्घटना में घायल हुए 2 युवकों को इलाज के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.


इंचार्ज थाना शहर मोहन लाल ने कहा कि दिल्ली की तरफ से आ रही गाड़ी में 4 लड़के सवार थे. वहीं करनाल की तरफ से आ रही गाड़ी में एक शख्स सवार था. उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरफ से आ रही गाड़ी डिवाइडर क्रास कर करनाल से आ रही गाड़ी से टकरा गई. इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार दुर्घटना की जांच पड़ताल जारी है.

ये भी पढ़ें - सोनीपत : घर में ही फंदे से लटका मिला युवक का शव, मौके पर पुलिस
Loading...

ये भी पढे़ं - दिवाली की रात अज्ञात युवकों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़,अबतक नहीं हुई कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...