जिसे समन देने आए थे पुलिसवाले, उसी के बिस्तर पर आराम से सो गए... फिर हुआ हंगामा.. देखें वीडियो

वायरल वीडियों में पुलिसवालों एक घर में घुसकर एसी कमरे में आराम करते दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक महिला इनसे बहस करते हुए इन्हें बाहर जाने के लिए कह रही है.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 2:12 PM IST
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 2:12 PM IST
हरियाणा के पानीपत में इन दिनों दो पुलिसकर्मियों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियों में पुलिसवालों एक घर में घुसकर एसी कमरे में आराम करते दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक महिला इनसे बहस करते हुए इन्हें बाहर जाने के लिए कह रही है.
बताया जा रहा है कि ये दोनों पुलिसकर्मी कोर्ट का समन देने के लिए आरोपी के घर आए थे. आरोपी की पत्नी की का कहना है कि दो पुलिसकर्मी बिना इज़ाजत के ही उसके घर में घुस आए और पलंग पर आराम फरमाने लगे. महिला ने इस पर सख्त आपत्ति ली और दोनों पुलिसवालों को बाहर जाने के लिए कहा. महिला के हंगामे और पुलिसकर्मियों के आराम करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.
वीडियो में ये महिला पुलिसकर्मियों से सवाल जवाब करते नज़र आ रही है. पुलिस वाले कुछ ज्यादा नहीं कह पा रहे है. महिला के साथ मौजूद लोग वीडियो बनाते हैं और एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. बहरहाल पुलिस को ऐसे किसी के घर के बिस्तर पर देख कर कई सवाल ज़रूर खड़े हो रहे हैं.

शिकायत के बाद दोनों पुलिसकर्मी सस्पेंड  

महिला ने दोनों पुलिसकर्मियों की शिकायत सीएम विंडो पर भी दर्ज करवाई है. और शिकायत में लिखा है कि उसका पति शराब पीने का आदि है और किला पुलिस थाने के दो पुलिस कर्मियों ने उसके पति को शराब पिलाई और उसके बेडरूम में सो गए. ऐसे में हो ये भी सकता है कि दोनों पुलिसकर्मियों को महिला के पति ने ही बेड पर. बहरहाल, महिला के सीएम विंडो में शिकायत करने के बाद एसपी ने तत्काल दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है.
ये भी पढ़ें: हुडा सिटी सेंटर में युवती से अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

युवती का रिश्ता हुआ तो वीडियो वायरल करने की धमकी दे करने लगा ब्लैकमेल, 50 हजार लेते गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...