Home /News /haryana /

two youths arrested with stolen activa in panipat hrrm

हरियाणा: नशे की लत पूरी करने के लिए बने चोर, चढ़े पुलिस के हत्थे

चोरी की एक्टिवा के साथ दो युवक गिरफ्तार.

चोरी की एक्टिवा के साथ दो युवक गिरफ्तार.

Panipat News: पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि असंध रोड नाके के पास संदिग्ध किस्म के दो युवक एक एक्टिवा पर सवार होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देकर दोनों आरोपियों को काबू कर गहनता से पूछताछ की.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने चोरी की एक एक्टिवा सहित दो आरोपियों को असंध रोड नाके के पास से काबू किया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोनू पुत्र श्रीराम निवासी सौदापुर व महेश पुत्र नत्थूराम निवासी नारायण गंज बदायू यूपी हाल किरायेदार सौदापुर पानीपत के रुप में हुई. आरोपियों से कि गई पुलिस पूछताछ में खुलाशा हुआ दोनो नशा करने के आदी हैं.

नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो दोनो आरोपियों ने मिलकर एक्टिवा चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस टीम ने गिरफ्तार दोनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया.

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया शनिवार को सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी. टीम को गुप्त सूचना मिली कि असंध रोड नाके के पास संदिग्ध किस्म के दो युवक एक एक्टिवा पर सवार होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देकर दोनों आरोपियों को काबू कर गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने उक्त एक्टिवा 3 दिन पहले असंध रोड पर विर्क नगर से चोरी करने बारे स्वीकारा.

एक्टिवा चोरी की उक्त वारदात बारे थाना पुराना औधोगिक में सीमा पत्नी विकास निवासी विर्क नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है. सीमा ने थाना पुराना औधोगिक पुलिस को दी शिकायत में बताया था की 11 मई की रात उसने अपनी एक्टिवा को घर के बाहर खड़ी की थी. सुबह उठकर देखा तो एक्टिवा नही मिली. अज्ञात चोर एक्टिवा को चोरी कर ले गए. सीमा की शिकायत पर एक्टिवा चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत थाना पुराना औधोगिक में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर