हरियाणा: बाइक चोर समझ दो किशोरों को भीड़ ने ढाई घंटे तक पीटा, 1 की मौत

भीड़ ने युवकों को बेरहमी से पीटा (प्रतिकात्मक तस्वीर)
भीड़ ने युवकों को बेरहमी से पीटा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

दोनों युवकों (Youths) के हाथ-पांव बांध कर करीब ढाई घंटे तक रॉड व डंडों से पिटाई की गई. इनमें से एक किशोर की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 2:20 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में भीड़ द्वारा दो युवकों को बेहरमी से पीटने का मामला सामने आया है. भीड़ ने बाइक चोरी करने के संदिग्‍धों को पुलिस के पास ले जाने के बजाय एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के मुताबिक, भीड़ उन्‍हें तकरीबन ढाई घंटे तक पीटती रही. मामला जिले की खटीक बस्ती की है.

बता दें कि बाइक चोरी के आरोप में लोगों ने दो नाबालिगों को पकड़ा और बंधक बनाकर करीब ढाई घंटे तक रॉड और डंडों से पीटा. भीड़ ने दोनों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इनमें से एक की अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस की दो टीमें आरोपितों की तलाश कर रही हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने अजय की हत्या के आरोप में 10-12 लोगों के खिलाफ हत्या सहित 4 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपितों की गिरफ्तार के बाद ही स्पष्ट होगा कि दोनों किशोर बाइक चोरी का प्रयास कर रहे थे या नहीं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
स्थानीय लोगों ने कही ये बात


घटना मंगलवार आधी रात के बाद करीब 2:30 बजे की है. खटीक बस्ती के कई लोगों ने बताया कि दो नाबालिग संदिग्ध हालात में गली में घूम रहे थे. इन्होंनें ने एक घर के बाहर खड़ी बाइक का ताला तोड़ने का प्रयास किया. गली के कई युवकों ने दोनों को पकड़ कर पीटा. इनमें से एक चंगुल से छूटकर भाग गया. युवकों ने दूसरे नाबालिग से कॉल कराई और कहा कि उसे छोड़ दिया गया है, वापस आ जाओ. जब वह वापस लौटा तो दोनों नाबालिगों के हाथ-पांव बांधकर रॉड व डंडों से पीटा गया. पुलिस ने बताया कि 15 सितंबर को सामान्य अस्पताल से सूचना मिली कि एक अज्ञात का शव 12 बजे अस्पताल में मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज