पानीपत: सेल्फी लेते समय नहर में गिरे दो युवक, एक को राहगीरों ने बचाया, दूसरा बहा

सेल्फी लेते समय नहर में बहा युवक

सेल्फी लेते समय नहर में बहा युवक

Panipat News: नहर किनारे सेल्फी लेना युवक को भारी पड़ गया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले के गांव नारायणा के पास नहर किनारे सेल्फी (Selfie) लेते समय एक युवक का पैर फिसल गया. जिसे बचाने आए पास खड़े फूफरे भाई ने हाथ बढ़ाया. तो वो भी नदी में बह गया. लेकिन स्थानीय लोगों ने फुफेरे भाई को बाहर निकाल लिया. पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण 17 वर्षीय युवक नदी में बह गया. फुफेरे भाई को लोगों ने सामान्य अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक को छुट्टी दे दी गई.

वहीं परिजनों ने लापता युवक की नहर में तलाश शुरू कर दी है. दरअसल उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव असारा निवासी रिजवान ने बताया कि एक महीने पहले वो बागपत के गांव बड़का निवासी अपने ममेरे भाई साहिल के साथ गांव नारायणा में मेहनत मजदूरी करने के लिए आया था. बुधवार को शाम 5 बजे ममेरे भाई साहिल ने नारायणा के पास नहर किनारे फोटो खींचने की जिद की. जिसके बाद वो दोनों नहर पर गए.

सेल्फी लेते समय संतुलन बिगड़ा

इसी बीच साहिल नहर किनारे नीचे उतर गया और सेल्फी लेते समय साहिल का पैर फिसल गया. इस दौरान वो पेशाब करने के लिए थोड़ी दूर गया था कि साहिल ने बचाव की आवाज लगाई. जिसके बाद वो दौड़ कर भाई के पास पहुंचा और मदद के लिए हाथ बढ़ाया. तो साहिल ने उसका हाथ पकड़ लिया, लेकिन इस बीच उसका संतुलन बिगड़ गया और वो भी नहर में जा गिरा.
पानी का बहाव तेज होने से बहा

इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसे देख लिया और दौड़कर उसे बाहर निकाल लिया. लेकिन पानी का बहाव तेज होने की वजह से साहिल नहर में बह गया. रिजवान ने बताया कि साहिल तीन बहनों का सबसे बड़ा भाई था. उसके पिता मेहनत मजदूरी कर परिवार का पेट पालते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज