दिव्यांग मां की 3 साल की बच्ची को उठा ले गए दो युवक, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप

महिला ने बताया की कल से दो युवक उसे परेशान कर उसके साथ अश्लील हरकते कर रहे थे.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 1:20 PM IST
दिव्यांग मां की 3 साल की बच्ची को उठा ले गए दो युवक, सुनसान जगह ले जाकर किया रेप
पानीपत में 3 साल की बच्ची से रेप
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: August 21, 2019, 1:20 PM IST
पानीपत (Panipat) के रेलवे रोड पर हुई घटना ने मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां रात को सड़क किनारे सो रही दिव्यांग महिला की 3 वर्षीय मासूम बच्ची को दो दरिंदे उठाकर ले गए. महिला की सुबह 4 बजे आंख खुली तो उसने मासूम को तालाश शुरू की. मासूम रेलवे स्टेशन पर सुनसान जगह रोती मिली.

महिला ने बताया की कल से दो युवक उसे परेशान कर उसके साथ अश्लील हरकते कर रहे थे. मामले की सूचना पाकर पाकर डीएसपी मुख्यालय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गहनता से जांच शुरू की. बच्ची को मेडिकल के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवा आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

बदलते समाज में मानसिकता भी बदलने लगी है, हवस में अंधे लोग आजकल मासूमों को भी अपना शिकार बनाने से गुरेज नहीं करते. बता दें कि पानीपत के रेलवे रोड पर लम्बे समय से भीख मांगकर अपनी मासूम बच्ची  का लालन पालन करने वाली दिव्यांग महिला की आज सुबह 4 बजे आंख खुली तो अपनी बच्ची को नहीं मिला देखर रोने बिलखने लगी.

पुलिस को दी सूचना

राहगीरों और आसपास के लोगों ने उसके रोने की बात जानी और बच्ची की तलाश शुरू की. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी हेड क्वाटर सतीश वत्स तुरंत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची को रोते हुए रेलवे स्टेशन पर पाया. दिव्यांग महिला का कहना है कि बीते रोज से ही दो युवक उसे परेशान कर रहे थे.

युवकों ने महिला के साथ भी की थी अश्लील हरकत

महिला ने बताया कि देर रात भी उन्होंने उसके साथ अश्लील हरकत की. पानीपत पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी करते हुए बच्ची को भी मेडिकल के लिए सामान्य हस्पताल भिजवाया. डीएसपी सतीश वत्स का कहना है कि आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें- फिरोजपुर- झिरका रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...