पानीपत: 14 साल की भांजी को लेकर मामा हुआ फरार, तलाश में दर-दर भटक रहे परिजन
Panipat News in Hindi

पानीपत: 14 साल की भांजी को लेकर मामा हुआ फरार, तलाश में दर-दर भटक रहे परिजन
इनकी पहचार प्रदीप और प्रेमचंद के तौर पर की गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

डीएसपी सतीश वत्स ने कहा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जले में 14 साल की भांजी को अपने साथ लेकर मामा फरार हो गया. परिजनों ने पुलिस पर मामले में कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं. बच्ची की तलाश में परिवार इधर से उधर भटक रहा है. 6 जून से मामा भांजी को लेकर लापता है. वहीं इस मामले पर डीएसपी सतीश वत्स ने कहा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि पानीपत की धमीजा कॉलोनी में मामा द्वारा 14 साल की भांजी को घर से भागने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मामा पिछले छह महीने से पानीपत में अपनी बहन के साथ रहता था. परिजनों ने बताया कि आरोपी बलदेव उर्फ देबू पुत्र दीपक 14 साल की भांजी को 6 जून को लेकर फरार हो गया था जिसके बाद उन्होंने पानीपत किला थाने में मामला दर्ज करवाया.

परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप



परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही और गंभीरता से कार्रवाई न करने के आरोप लगाए है. जहां आज परिजन कार्रवाई न होने से तंग आकर आज डीएसपी से मिलने पहुंचे. मामले को लेकर डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई है.
पुलिस कर रही ये दावा

वहीं मामले में कार्रवाई में ढील को लेकर डीएसपी ने कहा कि टीमें लगाई गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आपको बता दे कि आरोपी पीड़िता के चाचा का साला है जो पिछले 6 महीने से अपनी बहन के घर रह रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है लेकिन पीड़ित परिवार अपनी बच्ची के लिए इधर से उधर भटक रहा है.

ये भी पढ़ें- 

तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा हेडकांस्टेबल

Weather Update: हरियाणा में 48 घंटे रहेंगे भारी, आंधी और वज्रपात की चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज