होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः बाइक पर जा रहे चाचा-चाची को भतीजे ने मारी गोलियां, मचा हड़कंप

हरियाणाः बाइक पर जा रहे चाचा-चाची को भतीजे ने मारी गोलियां, मचा हड़कंप

घायल अजीत ने बताया कि वह गांव ऊंटला का रहने वाला है. उसका अपने भतीजे सोनू उर्फ गांधी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है

घायल अजीत ने बताया कि वह गांव ऊंटला का रहने वाला है. उसका अपने भतीजे सोनू उर्फ गांधी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है

Panipat Crime News: अजीत के अनुसार मंगलवार दोपहर को वह अपनी पत्नी सीमा के साथ परचून का सामान लेने के लिए बाइक पर सवार ह ...अधिक पढ़ें

पानीपत. हरियाणा में पानीपत जिले के गांव ऊंटला में जमीनी विवाद में अपने ही अपनों की जान के दुश्मन हो गए है. जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर चाचा-चाची पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ही दोनों घायलों को वहां से सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को PGI रेफर कर दिया है, जबकि पति को वहां भर्ती कर लिया गया है. पुलिस की तीन टीमों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घायल अजीत ने बताया कि वह गांव ऊंटला का रहने वाला है. उसका अपने भतीजे सोनू उर्फ गांधी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है, जिस झगड़े में उन पर भतीजा पहले भी तीन से ज्यादा बार हमला कर चुका है. अजीत ने बताया कि आज वह अपनी पत्नी सीमा के साथ बाजार से दुकान का सामान लेने जा रहा था. इसी दौरान सोनू अपने साथी वजीर और एक अन्य के साथ वहां आया, जिसने वहां आते ही उन्हें घेर लिया. सोनू ने उनकी तरफ दो फायर किए, मगर दोनों मिस हो गए. इसके बाद आरोपियों ने फिर से गोलियां चलाई, जिसमें पति-पत्नी दोनों को लगी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

जमीन के लेकर दोनों में विवाद

अजीत ने बताया कि उसके पिता के नाम कुल 18 एकड़ जमीन थी. दो साल पहले सौतेले भाई धर्म सिंह ने बंटवारा कर जमीन में से तीसरा हिस्सा उसे दिया था, जबकि खुद 12 एकड़ जमीन रख ली थी. अजीत ने बताया कि उसके पास करीब पौने सात एकड़ जमीन थी, जिनमें से पौने एकड़ जमीन उसने बेच दी है. अब उसके पास करीब पांच एकड़ जमीन है. जिस पर सौतेला भाई धर्म सिंह और उसका बेटा कुलदीप उर्फ गांधी कब्जा करना चाहते है. वह काफी बार उसे जमीन को खाली करने की धमकी दे चुके है.

सामान खरीदने जा रहे थे पति पत्नी

अजीत के अनुसार मंगलवार दोपहर को वह अपनी पत्नी सीमा के साथ परचून का सामान लेने के लिए बाइक पर सवार होकर मतलौडा गए थे. वह सामान खरीदकर जैसे ही गांव के अड्डे पर पहुंचे तो उसे एक बाइक पर सवार भतीजा कुलदीप और गांव ऊंटला का ही रहने वाला वजीर मिले, उनके हाथ में देसी कट्टा हथियार था. आरोपियों ने उन पर करीब सात फायर किए और फरार हो गए.

Tags: Haryana News Today, Haryana police, Panipat crime news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें