लाइव टीवी

हथौड़ा मारकर चाचा ने तोड़ डाले भतीजे के दो दांत, तेजाब फेंकने की भी दी धमकी

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: October 24, 2018, 6:28 PM IST
हथौड़ा मारकर चाचा ने तोड़ डाले भतीजे के दो दांत, तेजाब फेंकने की भी दी धमकी
हथौड़े से भतीजे को पीटता चाचा

अमित दुकान पर अकेला था उसके चाचा ने उससे पेटी की चाबी मांगी और कहा कि यदि चाबी नहीं दी तो तुझ पर तेजाब फेंक दूंगा.

  • Share this:
पानीपत में ज्वैलरी की दुकान पर बैठे एक युवक पर उसके चाचा ने हथौड़े से हमला कर दिया. इस हमले का वीडियों खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह चाचा अपने भतीजे को हथौड़े से मार रहा है. ये सारा विवाद दुकान में पार्टनरशिप के आपसी लेन देन के चलते हुआ था.

दुकानदार अमित का कहना है कि उसका चाचा उनसे नाजायज तौर पर सोने की मांग कर रहा है और उसे जान से मारने की धमकियां भी दे रहा है. जब अमित दुकान पर अकेला था, उसके चाचा ने उससे पेटी की चाबी मांगी और कहा कि अगर चाबी नहीं दी तो तुझ पर तेजाब फेंक दूंगा.

यह भी पढ़ें- इनसो के खिलाफ सबूत लेकर आओ, मैं दे दूंगा इस्तीफा : दिग्विजय चौटाला

उसके चाचा और उसके बेटे ने आकर झगड़ा शुरू कर दिया और हथौड़े से अमित पर लगातार वार किये. हथौड़े से किए हमले की वजह से अमित के दो दांत टूट गए हैं और उसका होंठ भी कट गया है. उसके होंठ पर 5 टांके आए हैं. इसके साथ ही सिर पर हथौड़ा लगने की वजह से सिर में सात टांके आए हैं.

अमित और उसके पिता ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि यह महज मारपीट नहीं जानलेवा हमला था. सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 6:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर