• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: एक महिला को बिना मास्क के कोर्ट में जाने से रोकने पर हंगामा, महिला पुलिसकर्मी से मारपीट

पानीपत: एक महिला को बिना मास्क के कोर्ट में जाने से रोकने पर हंगामा, महिला पुलिसकर्मी से मारपीट

पानीपत में कोर्ट में बिना मास्क लगाये घुस रही महिला को रोका गया तो उसने कोर्ट परिसर में हंगामा कर दिया.

पानीपत में कोर्ट में बिना मास्क लगाये घुस रही महिला को रोका गया तो उसने कोर्ट परिसर में हंगामा कर दिया.

Panipat News: DSP सतीश वत्स ने बताया एक महिला कोर्ट में बिना मास्क पहने आ गई, जिसे महिला पुलिसकर्मी ने रोका और मास्क पहनने के लिये कहा. इस पर आरोपी महिला ने पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की और जमकर हंगामा किया.

  • Share this:

    सुमित भारद्वाज,

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत की कोर्ट में महिला पुलिसकर्मी ने एक महिला को मास्क पहनने के लिए कहा तो महिला ने पुलिसकर्मी के साथ जमकर हंगामा किया. आरोपी महिला ने वहां मौजूद कई पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज भी की. पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. सिपाही रेनू ने बताया कि उसकी कोर्ट में ड्यूटी है. जज ने कोर्ट में सभी को मास्क पहनने कर आने के आदेश दिए हुए है.

    पुलिसकर्मी रेनू ने बताया कि एक महिला बिना मास्क पहने कोर्ट पहुंची तो उसे मास्क पहनने के लिए कहा था. रेनू ने बताया कि मास्क नहीं पहनने के लिए आनाकानी करने लगी और पुलिस वालों को गाली-गलौच शुरू कर दिया. सिपाही ने बताया कि आरोपी महिला का हाथ पकड़कर उसे कोर्ट में लिफ्ट में लेकर जा रही थी तो उसने लिफ्ट में ही मेरे साथ मारपीट व गाली गलौज करने लगी. उसने बताया कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ भी वह गाली-गलौज कर रही थी. पुलिसकर्मी ने बताया कि वर्दी पकड़ कर वर्दी उतारने की धमकी दे रही थी. सिपाही रेनू ने सिटी थाने में केस दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने महिला को हिरासत  में ले लिया है.

    डीएसपी सतीश वत्स ने बताया एक महिला को कोर्ट में मास्क महिला पुलिसकर्मी द्वारा मास्क पहनने के लिये कहने पर आरोपी महिला ने  पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की है. आरोपी महिला को हिरासत में लेकर सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला विद्यानंद कॉलोनी अफरोजा पत्नी सलीम की निवासी है. उसका बेटा जेल में है. इसलिये कोर्ट में आई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज