Home /News /haryana /

vehicles stolen to fulfill drug addiction 16 bikes and activa recovered hrrm

हरियाणा: नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करते थे वाहन, 16 बाइक और एक्टिवा बरामद

दोनों आरोपियों ने मिलकर 4 दिन पहले समलाखा गुड़ मंडी से बाइक चोरी की थी.

दोनों आरोपियों ने मिलकर 4 दिन पहले समलाखा गुड़ मंडी से बाइक चोरी की थी.

Crime in Haryana: इंस्पेक्टर अंकित ने बताया बाइक चोरी की अन्य वारदातों बारे पुछताछ करने पर आरोपियों ने पानीपत के विभिन्न थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की 8 वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा है. बाइक चोर की उक्त वारदातों बारे संबंधित थाना में मुकदमा दर्ज है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को काबू कर आरोपियों के कब्जे से चोरी की 16 बाइक व एक एक्टिवा बरामद की है. आरोपियों की पहचान रोहित पुत्र आजाद व संजीव उर्फ संजू पुत्र जगबीर निवासी वजीरपुर टिटाना समलाखा पानीपत के रूप में हुई. पुलिस टीम ने गिरफ्तार दोनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से दोनो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया.

आरोपियों से की गई पुछताछ में खुलासा हुआ दोनों नशा करने के आदी है. नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया. दोनों आरोपी विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी कर आरोपी रोहित के घर व पानीपत एनएफएल के पीछे झाड़ियों में छुपाकर खड़ी कर देते थे. आरोपी चोरीशुदा उक्त बाइकों को बेचने के लिए शनिवार को ग्राहक की तलाश में घूम रहे थे.

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया उनकी एक टीम शनिवार साय गश्त के दौरान समालखा में फ्लाईओवर पुल के नीचे मौजूद थी. टीम को गुप्त सूचना मिली कि मनाना फाटक के पास संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है. पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर बाइक सवार दोनों आरोपी युवको को काबू कर पुछताछ की तो आरोपियों ने उक्त बाइक 4 दिन पहले समलाखा गुड़ मंडी से चोरी करने बारे स्वीकारा. बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे समलाखा थाना में प्रदीप पुत्र इश्वर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है.

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया बाइक चोरी की अन्य वारदातों बारे पुछताछ करने पर आरोपियों ने पानीपत के विभिन्न थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की 8 वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा. बाइक चोर की उक्त वारदातों बारे संबंधित थाना में मुकदमा दर्ज है. इसके अतिरिक्त आरोपियों ने नशे की हालत में विभिन्न स्थानों से 7 बाइक व एक एक्टिवा चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा. आरोपियों के कब्जे से चोरी की उक्त सभी बाइक व एक्टिवा बरामद.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर