लाइव टीवी

पानीपत: रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने दिया जांच का भरोसा

News18 Haryana
Updated: September 26, 2019, 1:30 PM IST
पानीपत: रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने दिया जांच का भरोसा
रिश्वत लेते कर्मचारी का बनाया वीडियो

हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में बिजली विभाग (Electricity Department) के कर्मचारियों का रिश्वत (Bribe) लेते एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) को भ्रष्टाचार मुक्त (Corruption free) बनाने के खट्टर सरकार (Khattar Government) के दावे को एक धक्का लगा है.  मामला पानीपत (Panipat) जिले का है, जहां बिजली विभाग (Electricity Department) के कर्मचारियों का रिश्वत (Bribe) लेते हुए एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है.  कैमरे में कैद हुई फुटेज में कर्मचारी पैसे लेते हुए साफ नजर आ रहे हैं.

रिश्वत देने के बाद सुरेंद्र को मिला ट्रांसफार्मर

गांव मनाना निवासी सुरेंद्र अपनी गली में नया ट्रांसफार्मर (Transformer) लगाने के लिए बिजली विभाग के दफ्तर गया था, जहां पर उसे  विभाग के तीन कर्मचारियों को अलग-अलग रिश्वत देनी पड़ी. इस तरह तीन जगहों पर रिश्वत देने के बाद ही सुरेंद्र को ट्रांसफार्मर मिल सका.



सबसे पहले सुरेंद्र को ट्रांसफार्मर का नंबर लगवाने के लिए लाइनमैन प्रवीण को 300 रुपए देने पड़े, इसके बाद पानीपत बिजली बोर्ड के गेट पर तैनात कर्मचारी को 100 रुपए देने पड़े और उसके बाद आखिर में ट्रांसफार्मर को क्रेन से रखवाने के लिए भी उसे रिश्वत के तौर पर 100 रुपए देने पड़े. इस दौरान सुरेन्द्र ने रिश्वत लेने वाले तीनों कर्मचारियों का वीडियो बना लिया.

सुरेंद्र ने बिजली बोर्ड के अधिकारियों को रिश्वत लेने का ये वीडियो दिखाया. वीडियो में सबकुछ साफ दिखाई देने के बावजूद अधिकारी इस मामले में गोलमोल जवाब दे रहे हैं. अधिकारियों का कहना है कि अगर इसमें सच्चाई है तो संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- पंजाब में एक और खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, 3 लाख की जाली करंसी भी बरामद

हरियाणा विधानसभा चुनाव: 90 में से 27 सीटों पर महिला उमीदवार उतारेगी JJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर