Home /News /haryana /

हरियाणा: महिलाओं ने होटल के कमरे में पी व्यापारी के साथ शराब, फिर पिटाई कर छीनी नकदी और चेन

हरियाणा: महिलाओं ने होटल के कमरे में पी व्यापारी के साथ शराब, फिर पिटाई कर छीनी नकदी और चेन

सीसीटीवी में कैद हुई महिलाएं

सीसीटीवी में कैद हुई महिलाएं

Honeytrap: व्यापारी ने रात को को दोनों महिलाओं के साथ डिनर भी किया था, लेकिन सुबह जब व्यक्ति उठा तो उसके सिर पर चोटें लगी हुई थी. पानीपत के डीएसपी ने बताया कि व्यक्ति ने महिलाओं पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि दोनों महिलाएं पुरुष के साथ काफी लंबे समय तक कमरे में रुकी हुई थीं.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक व्यापारी को 2 महिलाओं के साथ होटल (Hotel) के बंद कमरे में शराब (Alcohol) के पेग पीना बड़ा महंगा पड़ गया. शराब पीने के बाद दोनों महिलाओं ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. सूट-बूट, जींस व टॉप पहने महिलाएं व्यापारी से 50 हजार रुपये व सोने की चेन लूटकर फरार हो गई. दोनों महिलाएं होटल की सीढ़ियों से उतरते हुए सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गईं.

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अंसल में ओरलव होटल में 5 जनवरी को कमरा बुक किया गया था. उन्होंने बताया कि इस कमरे में 2 महिलाएं व 1 पुरुष रात को  ठहरे थे. रात को उन सभी ने इकट्ठे डिनर भी किया था, लेकिन सुबह जब व्यक्ति उठा तो उसके सिर पर चोटें लगी हुई थी. डीएसपी ने बताया कि व्यक्ति ने महिलाओं पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि दोनों महिलाएं पुरुष के साथ काफी लंबे समय तक कमरे में रुकी हुई थी.

डीएसपी ने बताया कि सभी ने शराब पी थी या नहीं, वहीं महिलाओं ने पीड़ित व्यक्ति से लूटपाट की या नहीं यह भी जांच के बाद ही पता चलेगा. पीड़ित व्यक्ति उन महिलाओं के साथ किसी व्यापार के सिलसिले में  बैठा था. वहीं पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है.

साथ में पी शराब

वहीं चांदराम मलिक ने पुलिस में शिकायत दी है कि 1 सप्ताह पहले व्हाट्सएप नंबर पर प्राची नाम की महिला से बात हुई थी. वह महिला मेरे साथ कपड़ों का व्यापार करना चाहती थी. जिसकी मीटिंग के लिए अंसल टाउनशिप में ओरलव होटल मे कमरा नंबर 323 बुक करवाया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि होटल के कमरे में कपड़े से संबंधित व्यापार के बारे में बात हुई और उसके बाद साथ में हमने शराब पी और खाना भी खाया था.

व्यापारी बोला- शराब पीने की वजह से मुझे नशा हो गया 

पीड़ित ने बताया कि शराब पीने की वजह से मुझे नशा हो गया था. जिसका फायदा उठाकर महिलाओं ने मेरे साथ छीना झपटी शुरू कर दी. नशे की हालत में इसका विरोध किया तो एक महिला ने पीछे से मेरे सिर पर किसी वस्तु से वार कर दिया. जिससे मेरे सिर से बहुत ज्यादा खून बहने लगा और मैं वहीं गिर गया. दोनों महिलाएं मेरे गले से 7 से 8 तोले की सोने की चेन और जेब में लगभग 50 हजार रुपये छीन कर रफूचक्कर हो गई. बता दें कि पीड़ित चोट लगने के कारण बेहोश हो गया था, उसका एक निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Tags: Crime News, Haryana police, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर