• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बच्चों से मिलने पहुंचे दामाद को ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video Viral

बच्चों से मिलने पहुंचे दामाद को ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video Viral

दामाद को पीटते ससुराल पक्ष के लोग

दामाद को पीटते ससुराल पक्ष के लोग

पीड़ि‍त शख्‍स बच्‍चों से मिलने ससुराल पहुंचा था, जहां ससुरालियों ने गली में दौड़ा-दौड़ा कर उसकी पिटाई कर डाली.

  • Share this:
पानीपत. बच्‍चों से मिलने ससुराल पहुंचे दामाद की ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर डाली. पिटाई का ये पूरा मामला सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया है. बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच तालाक (Divorce) को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है. कोर्ट के आदेश के बाद ही शख्‍स बच्चों से मिलने के लिए आया था. जैसे ही वो वहां पहुंचा तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर डाली.

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी वत्स ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर किला थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


बच्चों से मिलने आया था पीड़ित
बता दें कि व्यक्ति की पिटाई का यह सीसीटीवी वीडियो किला थाना क्षेत्र का है, जहां पर करनाल का रहने वाला व्यक्ति वार्ड 9 में स्थित अपनी ससुराल अपने बच्चों से मिलने के लिए आया था. वहां पर ससुराल पक्ष के लोगों ने गली में दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडे और लात घूसों से उसकी पिटाई कर डाली. करनाल के रहने वाले व्यक्ति का और उसकी पत्नी का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. इसके चलते उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने मायके पानीपत के वार्ड नंबर 9 में रह रही थी और अपने बच्चों से मिलने के लिए व्यक्ति वार्ड 9 में आया था.

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
डीएसपी सतीश वत्स ने जानकारी देते हुए बताया कि करनाल के रहने वाले व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही सीसीटीवी में आए आरोपियों की पुलिस पहचान करने में लगी हुई है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजेगी.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला

रोहतक में नशेड़ी पति ने लगाई घर में आग, पत्नी और 3 साल की बेटी की मौत, 2 साल का बेटा घायल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज