• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • OMG: घर लौट रही बुजुर्ग महिला को सांड ने सींगों से उठाकर पटका, CCTV में कैद हुई घटना

OMG: घर लौट रही बुजुर्ग महिला को सांड ने सींगों से उठाकर पटका, CCTV में कैद हुई घटना

हिसार में बुजुर्ग महिला पर सांड ने किया हमला

हिसार में बुजुर्ग महिला पर सांड ने किया हमला

Bull Attack in Hisar: हिसार में आवारा पशुओं का कहर जारी है. इस बार एक आवारा सांड ने जिले में बुजुर्ग महिला को सींगों से पटक कर घायल कर दिया.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले हांसी शहर में बेसहारा पशुओं (Destitute Animals) और बंदरों के आतंंक के चलते शहरवासियों का जीना मुहाल हो चुका है. आए दिन कहीं सांड (Bull) की टक्कर से बुजुर्ग घायल हो रहे हैं तो कहीं लोगों पर बंदर हमला कर रहे हैं. शनिवार को शहर के वार्ड 9 में एक बुजुर्ग महिला को गली से गुजरते वक्त सांड ने सींगों से उठाकर जमीन पर पटक दिया. घायल महिला अस्पताल में भर्ती है.

बता दें कि शहर में दिनोंदिन बेसहारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है. काफी लोग इनके हमले से घायल हो चुके हैं. ज्यादातर बुजुर्ग लोगों को ये पशु अपना निशाना बनाते हैं. बंदरों की आबादी भी बढ़ रही है और नगर परिषद द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. शनिवार को शहर के चैता मोहल्ला गली में बुजुर्ग महिला दयावंती को सांड ने टक्कर मार दी.

70 वर्षीय घायल महिला को आसपास के लोगों ने संभाला और अस्पताल लेकर गये जहां महिल के सिर में कई टांके आए हैं. ये घटना एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. शहर के लोगों द्वारा मांग की जा रही है कि ऐसे हमले करने वाले पशुओं को पकड़कर गऊशाला में भेजना चाहिए. राहगीरों पर हमला करने के अलावा ये पशु वाहन चालकों के लिए सिर दर्द बने हुए हैं. इसके अलावा बंदरों के बढ़ते आतंक से भी अनेक इलाकों के लोग परेशान हो चुके हैं.

पानीपत में सांड ने ली थी बुजुर्ग की जान

बता दें कि कुछ दिनों पहले पानीपत के सोधापुर गांव में 63 साल के बुजुर्ग पर हमला कर सांड ने उन्हें घायल कर दिया था. घायल दीपचंद को आनन फानन में पानीपत के सिविल अस्पताल में भिजवाया गया. जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया. यहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई थी. ये पूरा मामला मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज