लाइव टीवी

पानीपत में कोहरे के कारण विजिबिलिटी हुई कम, कार से टकराकर पलटी बस

News18 Haryana
Updated: January 19, 2020, 12:51 PM IST
पानीपत में कोहरे के कारण विजिबिलिटी हुई कम, कार से टकराकर पलटी बस
कार से टकराते हुए अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी बस

घना कोहरा (Dense Fog) होने के चलते नेशनल हाईवे पर एक के बाद एक गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस दौरान विजिबिलिटी कम होने के चलते एक बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में नेशनल हाईवे (National Highway) पर घने कोहरे (Dense Fog) का कहर देखने को मिला. घना कोहरा होने के चलते नेशनल हाईवे पर एक के बाद एक गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस दौरान कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम होने के चलते एक बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा पानीपत झटीपुर के पास हुआ है. पानीपत के नेशनल हाईवे पर रविवार तड़के करीब 3 -30  बजे हुआ हादसा

हादसे में 2 यात्री गंभीर रूप से घायल, 7 से 8 यात्रियों को आई हलकी चोट

हादसे में 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि 7 से 8 यात्रियों को हलकी चोट आई है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है.

कार से टकराते हुए अनियंत्रित होकर पलटी बस

बता दें कि हाईवे पर सबसे पहले एसेंट कार टकराई, उसके बाद तेज रफ्तार में आ रही एक बस ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परख्च्चे उड़ गए और बस अनियंत्रित होकर पलट गई. मिली जानकारी के मुताबिक घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल चल रहा है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- मलिक के लगाए आरोपों पर ओपी धनखड़ बोले- 'मुझे उनके किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं'ये भी पढ़ें:- फतेहाबाद में विजिबिलिटी हुई कम, घने कोहरे के कारण आपस में टकराई दो कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 12:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर