लाइव टीवी

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत

News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 4:46 PM IST
रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत
जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.

पानीपत रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान 19 वर्षीय युवती का पैर क्रासिंग मे फंस गया जिससे वह हिमालय क्वीन ट्रेन की चपेट में आ गई. ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में जगजीवन राम कॉलोनी की एक युवती की ट्रेन (Train) की चपेट में आने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दुर्घटना शनिवार की रात करीब 9 बजे घटी. पानीपत रेलवे स्टेशन (Panipat Railway Station) पर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान 19 वर्षीय युवती का पैर क्रासिंग मे फंस गया जिससे वह हिमालय क्वीन ट्रेन (Himalay Queen Train) की चपेट में आ गई. ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई. युवती की मौत के बाद से उसकी कॉलोनी में मातम का माहौल है.

सहेली से  मिलने जा रही थी 

बताया जा रहा है कि युवती रेलवे लाइन क्रॉस कर अपनी सहेली से मिलने जा रही थी, लेकिन अचानक रेलवे की कैंची में उसका पैर फंस गया. वह अपना पांव समय रहते नहीं निकाल पाई और इसी बीच ट्रेन की चपेट में आ गई. मृतका के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स सतपाल ने बताया कि युवती की मौत ट्रेन से पैर कट जाने के कारण हुई.

पड़ोसी युवक ने कहा कि ट्रेन से पैर कटने के कारण युवती की मौत हुई.


दुर्घटना की सूचना पाकर जीआरपी पुलिस (GRP Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया. जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया.

(सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - INLD के पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना के दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा के स्कूलों में 4 लाख फर्जी प्रवेश मामले की होगी सीबीआई जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...