Home /News /haryana /

विधवा मां नाबालिग बेटी से बोली- मेरे प्रेमी से बनाओ शारीरिक संबंध, फिर पढ़ें आगे की कहानी

विधवा मां नाबालिग बेटी से बोली- मेरे प्रेमी से बनाओ शारीरिक संबंध, फिर पढ़ें आगे की कहानी

रास्ते में मंजीत किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा, जिस पर वह रोने लगी.

रास्ते में मंजीत किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा, जिस पर वह रोने लगी.

Haryana News: पिता की मौत को एक वर्ष भी नहीं हुआ की विधवा मां ने पहले अपने प्रेमी संग रंगरलियां मनाई और फिर अपनी ही बेटी पर प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया.

    पानीपत. पानीपत के समालखा थाना क्षेत्र (Samalkha Police Station Area) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पर एक कलयुगी मां ने पति की मौत के बाद पहले अपने प्रेमी (Lover) साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाया. फिर प्रेमी की इच्छा पूरा करने के लिए अपनी ही 15 वर्षीय बेटी पर प्रेमी के सामने पेश होने के लिए दबाव बनाया. लेकिन प्रेमी की इच्छा पूरी करने से बेटी ने इंकार कर दिया. ऐसे में मां ने जमकर उसकी पिटाई कर दी और फिर जान से मारने की धमकी दी. वहीं, नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पुलिस प्रेमी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

    दरअसल, पिता की मौत को एक वर्ष भी नहीं हुआ की विधवा मां ने पहले अपने प्रेमी संग रंगरलियां मनाई और फिर अपनी ही बेटी पर प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. वहीं, समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में 15 साल की किशोरी ने बताया कि वह दसवीं कक्षा की छात्रा है. उससे छोटा उसका एक भाई है. उसके पिता की 16 अक्तूबर 2021 को मौत हो गई थी. मां के जींद के गांव छाज्जू निवासी एक रेलकर्मी मंजीत के साथ संबंध है. 3 सितंबर 2021 की दोपहर 2 बजे मंजीत गांव के अड्डे पर आया. उस दौरान छात्रा की तबीयत खराब थी. उसे गांव के अड्डे पर मां लेकर चली गई, जहां पर मंजीत बाइक पर सवार था. दोनों ने उसे बाइक के बीच में बैठा लिया. रास्ते में मंजीत किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा, जिस पर वह रोने लगी.

    नहीं तो वे दोनों उसे जान से मार देंगे
    वहीं, विरोध करने पर वह उसको व मां को गांव के अड्‌डे पर वापिस छोड़ आया.  किशोरी ने बताया कि उसके पास उसकी मां और उसके आशिक की फोन पर हुई बातचीत की अनेकों कॉल रिकॉर्डिंग हैं. जिसमें मंजीत प्रेमिका को कह रहा है कि वह किशोरी को नशे व अन्य प्रकार की गोलियां खिलाकर उसके पास ले आए. मां ने अपने आशिक के कहने पर बेटी के साथ मारपीट की और दबाव बनाया कि वह उसके आशिक के साथ संबंध बनाए. पिता की मौत के बाद मां उसे घर में बंधक बनाकर रखती थी. कहती थी कि वह मंजीत को खुश कर दें, नहीं तो वे दोनों उसे जान से मार देंगे.

    आगामी कार्रवाई की जाएगी
    जानकारी के मुताबिक,  मां और आशिक दोनों ने एकमत होकर किशोरी पर गंदी नजर रख रहे थे. किशोरी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 10 पॉक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 323, 342, 506 व 34 के तहत केस दर्ज किया है. मामले के 20 दिन बाद समालखा थाना पुलिस ने रविवार को जींद से आरोपी कलयुगी मां को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे आज  कोर्ट में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Panipat

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर