पत्नी ने प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर की पति की हत्या, रातभर साथ में सोई, सुबह बोली- कैसे मरा पता नहीं

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

Murder in Panipat: पानीपत में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक घटना को अंजाम दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है. जिले की धूप सिंह नगर कॉलोनी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत (Death) के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अवैध संबंधों के चलते प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर गला दबा पत्नी ने ही पति की हत्या (Murder) की थी. पत्नी रात में साथ सोई और सुबह बोली वो कैसे मरा पता नहीं. पोस्टमार्टम में हत्या के कारणों का खुलासा हुआ तो पुलिस ने आरोपी पत्नी संगीता ओर प्रेमी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी और भतीजा दोनों ही शामिल थे. हत्याकांड के पीछे चाची और भतीजे के बीच अवैध संबंध बड़ी वजह रही. दोनों ने ही रिश्तोंको कलंकित करते हुए ना केवल जिस्मानी संबंध बनाए बल्कि उनके प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने पति को चाची और भतीजे दोनों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया. मरने से पहले उन्होंने बियर में नशीली गोली मिलाकर मृतक को पिलाई जबकि बाकी परिवार के सदस्यों को भी नशीली दवा खिलाकर गहरी नींद सुला दिया और जब पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था तो दोनों ने मिलकर प्रेम प्रसंग में रोड़ा बने पति को गला घोट कर मार डाला.

दोनों के बीच अवैध संबंध



डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि लगभग 7-8 महीने पहले चाची और भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए. दोनों के बीच इन संबंधों के बारे में महिला के पति अनिल को शक था जिसके चलते चाची और भतीजे दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और बीयर में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दी जबकि परिवार के अन्य लोगों को भी खाने में नशीली दवा मिलाकर दे दी.
दोनों को कोर्ट में किया पेश

उसके बाद जब अनिल गहरी नींद सो गया तो दोनों ने मिलकर उसे गला दबाकर मार डाला. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां भतीजे सचिन को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज