Home /News /haryana /

हनीट्रैप: रेप के झूठे केस में फंसाकर LIC एजेंट से मांगे 1 लाख रुपए, महिला समेत दो गिरफ्तार

हनीट्रैप: रेप के झूठे केस में फंसाकर LIC एजेंट से मांगे 1 लाख रुपए, महिला समेत दो गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला

पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला

आरोपी महिला एलआईसी एजेंट को रेप के झूठे केस में फंसाकर 1 लाख रुपये की मांग कर रही थी. पीड़ित ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी

पानीपत. कोरोना काल में भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कहीं ना कहीं से कोई नया मामला सामने आ रहा है. ताजा मामला पानीपत से सामने आया है, जहां एक एलआईसी एजेंट को हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसाकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) किया जा रहा था. आरोपी महिला उससे रेप के झूठे केस में फंसाकर 1 लाख रुपये की मांग कर रही थी. पीड़ित ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला समेत उसके एक साथी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए समालखा  थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि कालीरामना मोहल्ला वासी पीडित बलराज ने थाना में एक शिकयत दर्ज करवाई थी जिसमे उसने बताया था कि वह पिछले 26 साल से एलआइसी एजेंट के तौर पर काम कर रहा है. भोड़वाल माजरी वासी राजेंद्र उसके पास कई बार एलआइसी के काम से आता था. जो एक दिन एक महिला के साथ आया और बीमा करवाने की बात कहीं.

रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी

फिर 20 मई को वो महिला को लेकर उसके ऑफिस में आया. तब वह ऑफिस में नहीं था. लेकिन कुछ देर बाद आया तो राजेंद्र और महिला गलत व अश्लील हरकतें कर रहे थे. उसने दोनों को फटकारा तो महिला उसे भी पकड़ गलत हरकत करने लगी. किसी तरह से उसने खुद को छुड़वाया तो दोनों वहां से चले गए. इसके बाद राजेंद्र महिला के साथ मिलकर उसे रेप के झूठे केस में फंसवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा.

पुलिस ने किया दोनों को गिरफ्तार

मानसिक तौर पर परेशान होकर बलराज ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियो पर मामला दर्ज किया और बलराज की शिकायत के आधार पर उसे एक लाख रुपये देकर भेजा गया. राजेंद्र व महिला उसके ऑफिस पहुंचे और पैसे लेकर बैग में रख लिये. तभी इशारा पाकर पुलिस टीम ने दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज गया.

Tags: Crime report, Haryana news, Honeytrap

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर