लाइव टीवी

घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश, पति व बेटों पर हत्या का आरोप
Panipat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 10:18 AM IST
घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला की लाश, पति व बेटों पर हत्या का आरोप
पहली पत्नी की मौत के बाद महावीर ने नीलम से की थी दूसरी शादी

पानीपत (Panipat) जिले के गांव बिचपड़ी में 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) में पानीपत (Panipat) जिले के गांव बिचपड़ी में 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि महिला की लाश उसी के घर में सीढ़ियों के पास पड़ा मिला है. इसकी सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस को दे दी.

परिजनों ने पति व सौतेले बेटों पर लगाया हत्या का आरोप

इधर, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. दूसरी तरफ मामले की सूचना पाकर मृतिका नीलम के परिजन तुरंत पानीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नीलम के पति महावीर पर आरोप लगाए हैं कि उसने अपने दो बेटों और बहुओं के साथ मिलकर नीलम की हत्या की है, जबकि मृतिका की पुत्रवधु ने लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया है.

पहली पत्नी की मौत के बाद महावीर ने नीलम से की थी दूसरी शादी

बता दें कि नीलम महावीर की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी की मौत के बाद महावीर ने नीलम से दूसरी शादी की थी. बहरहाल, पुलिस ने मृतिका के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतिका के परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने साथ ले गए हैं.

वहीं मामले की हकीकत क्या है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले में पति और उनके बेटे-बहुओं से पूछताछ कर रही है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- माता-पिता ने छोड़ा तो मौसी ने दिया सहारा, बेटी ने गोल्ड जीत किया नाम रोशन

ये भी पढ़ें:- पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने की फायरिंग, हेड कांस्टेबल के गले में लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 10:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर